Move to Jagran APP

Minissha Lamba को फिर से हुआ प्यार ! पिछले साल पति से लिया था तलाक, अब बोलीं- 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ रिश्ते में हूं...'

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते साल वह अपने पति से तलाक लेने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से शादी की थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 10:43 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 10:51 AM (IST)
Minissha Lamba को फिर से हुआ प्यार ! पिछले साल पति से लिया था तलाक, अब बोलीं- 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ रिश्ते में हूं...'
बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा , Instagram: minissha_lamba

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते साल वह अपने पति से तलाक लेने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी लंबी नहीं चल सकी और पिछले साल मिनीषा लांबा और रियान थाम ने तलाक ले लिया।

loksabha election banner

तलाक लेने के बाद अब मिनीषा लांबा ने खुलासा किया है कि वह एक बार फिर से किसी खास शख्स के साथ रिश्ते में हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान मिनीषा लांबा ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की। साथ ही तलाक के बाद वह कैसा महसूस करती है इस बारे में भी खुलकर बताया है।

मिनीषा लांबा ने कहा, 'अक्सर दो लोगों के साथ न रहने में ही भलाई है। ऐसा कोई नहीं है जिसने गलत किया हो या फिर उन परिस्थितियों में दोषी ठहराया जाता हो। कुछ बातें बहुत निजी होती हैं क्योंकि यह दूसरे व्यक्ति के लिए अपमानजनक हो सकती हैं। हालांकि, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि किसी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं है। आपके पास प्यार करने का दूसरा मौका होगा। जिससे आप अपने अतीत को मिटाने में सक्षम होंगे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनीषा लांबा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर आगे कहा, 'अब मेरी इसके बारे में बात करने की एकमात्र वजह ऐसी परिस्थितियों में फंसे लोगों की मदद करना और यह दिखाना है कि चीजें बेहतर हो सकती हैं।' ऐसी मुश्किल परिस्थिति के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम और उनके साथ खड़े रहने वाले लोगों के बारे में पूछे जाने पर मिनीषा लांबा ने कहा हैं, 'मेरे करीबी दोस्तों और परिवार सहित बहुत से लोग मजबूत सपोर्ट सिस्टम रहे थे और इसके लिए मैं खुद को आभारी समझती हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनीषा लांबा ने पूछा गया कि तो क्या वह फिर से प्यार करने को लेकर विचार कर कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में बचना ऐ हसीनो की अभिनेत्री ने कहा, 'हां, इस समय मैं एक प्यारे शख्स के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हूं।' आपको बता दें कि उन्होंने पिछले साल रियान थाम से तलाक लिया है। साल 2018 से ऐसी खबरें चल रही थीं कि मिनीषा और उनके पति अलग रहे हैं, हालांकि मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था। मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी।

मिनीषा और रियान मुलाकात साल 2013 में जूहू के एक नाइट क्लब में हुई थी। इसके बाद दोनों में इश्क हो गया और दो साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। 6 जुलाई, 2015 में दोनों ने सिंपल तरीक से शादी कर ली। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रियान एक रेस्ट्रो ओनर हैं तो वहीं मिनीषा मशहूर अभिनेत्री हैं। हालांकि मिनीषी काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.