Move to Jagran APP

R Madhavan और मिनी माथुर की इस तस्वीर को देख पहचानना हुआ मुश्किल, करियर के शुरुआती दौर में दिखते थे ऐसे

पॉपुलर टीवी होस्ट मिनी माथुर को करियर के पुराने दिन याद गए। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर की फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस यंग नजर आ रही हैं और उनके साथ यंग आर माधवन भी दिखाई दे रही हैं। मिनी माथुर टीवी सेट पर बतौर होस्ट अपने पहले दिन की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 08 May 2024 05:03 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 05:03 PM (IST)
मिनी माथुर को याद आए पुराने दिन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिनी माथुर टीवी की दुनिया में जाना- माना नाम है। टीवी शो होस्ट करने के लिए उन्होंने खूब चर्चा बटोरी। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडियल ने उनके करियर में अहम रोल अदा किया। इस एक शो के लिए एक्ट्रेस सबसे ज्यादा जानी गईं। मिनी माथुर ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती दौर की फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस यंग नजर आ रही हैं और उनके साथ यंग आर माधवन भी दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

मिनी माथुर टीवी सेट पर बतौर होस्ट अपने पहले दिन की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें- 'दरोगा हप्पू सिंह' की निकली लॉटरी, 'शैतान' एक्टर R Madhavan संग करेंगे 'हिसाब बराबर'

मिनी को याद आए पुराने दिन

मिनी माथुर और आर माधवन की ये तस्वीर साल 1995 की है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जनवरी 1995। एक टीवी होस्ट के तौर पर टीवी सेट पर मेरा पहला दिन और कहानी इस तरह है। मैं बस एमबीए करके आई थी और जे वाल्टर थॉम्पसन (मॉडलिंग कंपनी) के साथ काम कर रही थी मैं उन दिनों पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थी और दूरदर्शन हाल ही में भारत के पहले सैटेलाइट चैनल जी टीवी के लिए आया था।"

तोल मोल के बोल में मिला मौका

उन्होंने आगे कहा, "एक दिन, अचानक.. अब अब फेमस संजय रॉय ने मुझे भारत के पहले गेम शो तोल मोल के बोल में ऑडिशन के लिए बुलाया। पहले सीजन ने ऋतुराज सिंह को बेहद पॉपुलर बना दिया था और वो फिल्मों की ओर रुख कर रहे थे। उन्हें नए होस्ट की जरुरत थी और इसके लिए मुझे बुलाया था... मैं अपने ऑफिस वाले सलवार कमीज और पर्म्ड बालों में थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Mini Mathur (@minimathur)

कैमरे से हो गया प्यार

सेलेक्शन होने पर एक्ट्रेस ने कहा, "ने नहीं सोचा था कि मुझे चुना जाएगा और मुझमें बस "ताजा पोस्ट ग्रेजुएट" वाला ओवर कॉन्फिडेंस था, इसलिए मैं थोड़ा भी घबराई नहीं थी, लेकिन जिस पल उन्होंने एक्शन कहा, मुझे सहजता महसूस हुई। कैमरा मेरा दोस्त था, इसने मुझे कभी नहीं डराया। मैं इसके साथ चैट कर सकती थी, इस पर बात नहीं कर सकती थी। ये मेरे लिए घर जैसा था।"

यह भी पढ़ें- सेंसर बोर्ड से पास होने के बावजूद रिलीज नहीं हो सकी थी R Madhavan की पहली फिल्म, फिर RHTDM से किया डेब्यू

आर माधवन का मिला साथ

मिनी माथुर ने पोस्ट में आर माधवन का भी जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें तोल मोल के बोल में को-होस्ट के तौर पर जमशेदपुर से आए एक नए लड़के यानी आर माधवन का साथ मिला और दोनों ने साथ में काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.