Move to Jagran APP

Milind Soman On Relationship: जितना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र में है, उतना ही मेरे और मेरी पत्नी के बीच

Milind Soman On Relationship मिलिंद सोमन ने कहा कि जितना उम्र में अंतर उनके और उनकी पत्नी के बीच है उतना ही अंतर उनकी मां और उनकी उम्र के बीच है। (फोटो- CLoseUp)

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 12:25 PM (IST)
Milind Soman On Relationship: जितना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र में है, उतना ही मेरे और मेरी पत्नी के बीच
Milind Soman On Relationship: जितना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र में है, उतना ही मेरे और मेरी पत्नी के बीच

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। उस वक्त उनकी काफी चर्चा हुई, जब मिलिंद ने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी। इस दौरान उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और अंकिता-मिलिंद की रिलेशनशिप का काफी मजाक भी उड़ाया गया। अब मिलिंद सोमन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।

loksabha election banner

एक टूथपेस्ट ब्रांड के फ्री टू लव कैंपेन में मिलिंद ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है। उन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा, इससे पहले पहले आपको बताते हैं कि मिलिंद सोमन ने पिछले साल अप्रैल में 52 साल की उम्र में 26 साल की अंकिता कुंवर से शादी की थी। अपनी शादी को लेकर मिलिंद सोमन ने बताया कि उन्हें किस तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

कैंपेन वीडियो में मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में मिलिंद सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज पढ़ते हैं। मैसेज में लिखा होता है- 'एक उम्रदराज आदमी का बच्ची से शादी करना शोभा नहीं देता और आपको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए', अंकिता आपको पापाजी कहती होंगी' जैसे मैसेज होते हैं और मिलिंद इसका एटीट्यू़ड के साथ जवाब देते हैं।

वहीं अंकिता और अपने बीच के उम्र के अंतर को लेकर मिलिंद कहते हैं, 'यह बहुत बड़ा अंतर है और इतना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र के बीच है। इसके बाद मिलिंद कहते हैं कि किसी शख्स को प्यार करने की आजादी होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने समाज की ओर से लिंग, धर्म, देश, उम्र के आधार पर जो पाबंदियां लगाई हैं, उन रुकावटों को दूर करने की बात कही है।

 

View this post on Instagram

JAMBO people !!!!!!!!!! What an amazingly beautiful 28th birthday for my #superwife @ankita_earthy and what a way to begin your 29th year, reaching #Uhuru peak, at 19,341ft, the highest point of Mt #kilimanjaro, the roof of Africa !!! And, I think, one of the first Assamese women to do so 😋😋😋 so proud of you sweetheart 🌝 You will inspire many more ! I wish you always greater heights, greater love, greater happiness ❤ #HONGERA MALKIA !! #30thaugust2019 #LateBirthdayPost 😊 #africa #alwaysandforever 📷 Fredy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

अंकिता भी मिलिंद के साथ खुश हैं और कहती हैं कि किसी भी रिश्ते में उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अंकिता का कहना है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और अगर आप किसी के साथ हैं और खुश नहीं है, लेकिन समाज इससे खुश है तो उसका कोई मतलब है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.