Move to Jagran APP

Milind Soman ने सेल्फी लेने आई फैन से लगवाए पुशअप्स, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी शानदार एक्टिंग और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्सरसाइज के वक्त की फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को वर्कआउट करने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 02:12 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 02:12 PM (IST)
Milind Soman got push-ups from the fan who came to take a selfie. photo source @milindrunning instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी शानदार एक्टिंग और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्सरसाइज के वक्त की फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को वर्कआउट करने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला पुशअप्स लगाती नजर आ रही हैं। अभिनेता की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, ‘सेल्फी लेने वालों के लिए मेरे पसंदीदा पुशअप्स में से एक! मैं एक छोटे से बाजार की गली में था, मुझे लगता है कि ये रायपुर था शायद। वहां कुछ स्थानीय लोग स्वादिष्ट चीज खा रहे थे और इस महिला ने एक सेल्फी मांगी।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, ‘जैसे ही मैंने उन्हें 10 पुशअप्स करने के लिए बोला वो मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही पुशअप्स करने लगी। उन्हें साड़ी के साथ कोई समस्या नहीं थी। आसपास लोगों के मौजूद होने से भी कोई परेशानी नहीं थी और ना ही पुशअप्स करने का कोई बहाना था। कभी कभी आपको एक बहेतर जीवन जीने में सक्षम होने के लिए या अपनी पसंदीदा चीजों को हासिल करने के लिए ये सोचना जरूरी है कि हां मैं ये कर सकता हूं।’ अभिनेता ने अंत में लिखा, ‘और हां मैंने उनके फोन पर एक बहुत अच्छी सेल्फी ली।’

वहीं उन्होंने अपने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो अर्म्स की एक्सरसाइज करते देखें जा सकते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘कीप इट मूविंग प्यूपिल’ उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.