Move to Jagran APP

Milind Soman का वर्कआउट वीडियो देख रह जाएंगे दंग, 55 की उम्र में एक साथ लगाए 40 पुश-अप्स, यकीन न हो तो खुद देखें

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया है जिसमें वो पुश-अप्स लगाते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैंस से वर्कआउट करने की अपील की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 12:32 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 12:32 PM (IST)
Milind Soman का वर्कआउट वीडियो देख रह जाएंगे दंग, 55 की उम्र में एक साथ लगाए 40 पुश-अप्स, यकीन न हो तो खुद देखें
Milind Soman done 40 push-ups at the age of 55. photo source @milindrunning instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

इस वीडियो में अभिनेता मिलिंद सोमन पुशअप लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में मिलिंद 39 नॉन-स्टॉप पुश अप्स लगाते हैं। इसके बाद कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते हैं और अंत में एक और पुश-अप लगाकर अपनी 40 पुश-अप पूरा करते हैं। वीडियो को साथ उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने बाइसेप्स और जबदस्त एब्स फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

फोटो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बेसिक्स बातों को कभी न भूलें यहां तक कि जब मैं कहता हूं कि मेरे पास पूरे दिन कसरत के लिए वक्त नहीं है तो भी कुछ मिनट निकालता हूं! ज्यादातर बार देखता हूं कि 60 सेकेंड में कितने की जरूरत होती है?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘वक्त, स्पेस, इक्विपमेंट ना होना कोई बहाना नहीं होता, अपने बॉडी वेट को मूव करना काफी अच्छी बात है। बस एक मिनट में पुश-अप्स की संख्या को बढ़ाने की कोशिश करते रहें। ये वर्कआउट शुरू करने का अच्छा टारगेट है और खत्म करने के लिए एक बेहतरीन गोल है!’

Milnd

इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बता था, कि कोरोना मुक्त होने के बाद पहली बार 10 किमी की दौड़ को 62 मिनट पर पूरा किया। इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने दौड़ से होने वाले फायदों और दौड के सही तरीकों के बारे में बात की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मैं दौड़ने के बाद अपने चेहरे पर सनस्क्रीन का यूज नहीं करता। अगर धूप तेज हो गई है। तो में चेहरे पर थोड़ा सा दही लगाता हूं और इसको पानी से धो लेता हूं, जिससे चेहरा एकदम चमक जाता है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.