Move to Jagran APP

Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song: पहली बार साथ आए गायक मीका, नेहा और बादशाह

Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song मीका सिंह ने नेहा कक्कड़ और बादशाह के साथ अपने पहले एल्बम की घोषणा की। मीका सिंह ने आगामी एल्बम का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया जिसमें तीनों सिंगर अपने गाने के लिए तैयार थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 09:38 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 09:38 PM (IST)
Mika Singh Neha Kakkar And Badshah Song: पहली बार साथ आए गायक मीका, नेहा और बादशाह
मीका सिंह ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्मों की तरह संगीत की दुनिया में भी आए दिन नई-नई जोड़ियां बनती रहती हैं। इस क्रम में संगीत प्रेमियों को अब मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह की एक नई तिकड़ी सुनने और देखने को मिलेगी। यह तिकड़ी पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो के लिए एक साथ आ रही है।

loksabha election banner

मीका सिंह ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो का प्रोमो साझा किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, मेरे सुपस्टार भाई बादशाह और सुपरहिट मशीन नेहा कक्कड़ के साथ इस सदी के सबसे बड़ी संगत के लिए तैयार हो जाइए। हम पहली बार एकसाथ आ रहे हैं। नजर बनाए रखें।’ मीका द्वारा साझा किए प्रोमो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी नजर आ रहे है, जो इस गाने को कारियोग्राफ करते नजर आए।  

23 सितंबर को मीका सिंह ने अपने ट्विटर पर यह बड़ी खबर दी। मीका ने नेहा कक्कड़ और बादशाह के साथ अपने पहले एल्बम की घोषणा की। मीका सिंह ने आगामी एल्बम का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया, जिसमें तीनों सिंगर अपने ट्रैक के लिए तैयार थे। वीडियो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी हैं। मीका के इस ट्वीट के सामने आते ही फैंस उत्साह व्यक्त करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'आप लोगों को रॉक करने के लिए सभी रॉकस्टार एक साथ आ रहे है, तैयार रहें।' वहीं एक उत्साहित प्रशंसक ने पहले ही इस एल्बम को 'माइंड-ब्लोइंग ट्रैक' घोषित कर दिया है। तीनों को इस एल्बम के लिए बहुत सारी हार्दिक शुभकामनाएं।

मीका सिंह ने हाल ही में फिल्म 'इंदू की जवानी' से 'हसीना पागल दीवानी' नामक एक नया गीत पेश किया थाl इस गाने में कियारा आडवाणी भी हैl जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ। 16 सितंबर को मीका सिंह के गाने को रिलीज किया गया था। मीका के साथ एसेस कौर ने इस गाने में आवाज दी है। पेप्पी ट्रैक का संगीत मीका द्वारा तैयार किया गया है और गीत शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.