Move to Jagran APP

Me too: अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ को लेकर किया ये खुलासा

मी टू कैंपेन के तहत बॉलीवुड जगत की महिला कलाकार अपनी आपबीती सुना रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 03:14 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 09:24 AM (IST)
Me too: अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ को लेकर किया ये खुलासा
Me too: अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ को लेकर किया ये खुलासा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl तनुश्री दत्ता द्वारा जब से नाना पाटेकर और बाकी प्रोड्यूसर डायरेक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं तब से ही यह मामला गरमा गया है। अब मी टू कैंपेन के तहत बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बता रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में संस्कारी बाबू के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता आलोक नाथ पर भी आरोप लगाए गए हैं। इसके चलते उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने बड़ा खुलासा किया है। 

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने टीवी के संस्कारी बापू आलोक नाथ पर संगीन आरोप लगाए हैंl उन्होंने कहा कि देहरादून से आकर वे एनएसडी कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीl यहां पर आलोक नाथ उनसे तीन साल सीनियर थेl एक दिन वह शराब के नशे में धुत होकर हिमानी शिवपुरी के कमरे में आ गएl यह उनके लिए बहुत ही भयानक थाl उनके कमरे में आने के बाद हिमानी शिवपुरी ने उनसे बहुत ही नरमी से बात की और कहा कि कल उनका प्रेजेंटेशन है तो उन्हें चले जाना चाहिएl इसके बाद भी आलोक नाथ वहां से जाने के लिए तैयार नहीं हुएl इसके बाद हिमानी शिवपुरी ने शोर मचाया और उन्हें बड़ी मुश्किल से कमरे से बाहर निकाला गयाl

हिमानी यह भी माना कि भगवान का आशीर्वाद था कि उनके साथ विंता नंदा जैसा कुछ बुरा नहीं हुआl हिमानी शिवपुरी ने यह भी कहा कि आलोक नाथ की अवस्था को देखकर यह तय हो गया था कि वह दोहरी पर्सनालिटी वाले व्यक्ति हैंl जब वह शराब के नशे में नहीं होते तब बहुत अच्छे रहते हैं लेकिन शराब पीने के बाद एक दूसरे ही व्यक्ति के रूप में पेश आते हैं, जिसके लिए उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि, सीरियल तारा को लिखने वाली लेखिका विंता नंदा ने हाल ही में आलोक नाथ पर संगीन आरोप लगाते हुए यौन उत्पीड़न की बात सामने रखी थी। इसके बाद आलोक नाथ कई सवालों के घेरे में आ गए हैं। 

गौरतलब है कि मी टू अभियान के अंतर्गत अब तक बॉलीवुड ही नहीं बल्कि मीडिया के कई बड़े दिग्गजों पर आरोप लगाए जा चुके हैं। इस लिस्ट में नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, साजिद खान, विनोद दुआ, एम जे अकबर, चेतन भगत, सुभाष घई, सुभाष कपूर, कैलाश खेर जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।  

यह भी पढ़ें: Me Too: कंगना रनौत ने उठाये शबाना आज़मी और करण जौहर की ख़ामोशी पर सवाल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: ये कंटेस्टेंट हुई बेघर, हैं सर्टिफाइड पिस्टल शूटर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.