Move to Jagran APP

Mardaani 2: 'कबीर सिंह' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं रानी मुखर्जी, कहा- सामाजिक जिम्मेदारी ज़रूरी

हाल ही में रानी मुखर्जी ने फिल्म कबीर सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी पर अपने विचार सामने रखें हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टर्स को अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का बैलेंस बनाकर रखना चाहिए।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 11:45 AM (IST)
Mardaani 2: 'कबीर सिंह' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं रानी मुखर्जी, कहा- सामाजिक जिम्मेदारी ज़रूरी
Mardaani 2: 'कबीर सिंह' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं रानी मुखर्जी, कहा- सामाजिक जिम्मेदारी ज़रूरी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म मर्दानी के बाद अब मर्दानी 2 में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में रानी मुखर्जी दमदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में रानी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने इसी साल आई फिल्म कबीर सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी पर अपने विचार सामने रखे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने अपने एक्टिंग करियर, फिल्म सलेक्शन और मर्दानी 2 के अलावा कई मुद्दों पर बात की है। जब रानी से पूछा गया कि आप फिल्म मर्दानी 2 में एक दमदार महिला का किरदार अदा कर रही हैं, ऐसे में फिल्म कबीर सिंह में जिस तरह महिलाओं को दिखाया गया है उसपर आपका क्या कहना है।

 

View this post on Instagram

#Repost @yrf • • • • • • This Navratri, celebrate the victory of good over evil. @mardaani2 - Releasing on 13th December 2019 #RaniMukerji #GopiPuthran #Mardaani2

A post shared by Mardaani 2 (@mardaani2) on

इस सवाल का जवाब देते हुए रानी मुखर्जी ने कहा, "वो हमेशा से ही मॉडर्न इंडियन महिलाओं का किरदार निभाते आई हैं और ऐसा ही करती रहेंगी। वे फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन को मानती हैं, उनका कहना है कि एक जैसा किरदार लगातार निभा कर कोई इस इंडस्ट्री में नहीं टिका रह सकता है। रानी का मानना है कि हर एक्टर को क्रिएटिव होने के साथ-साथ अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों के बीच भी बैलेंस बना कर रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें: शर्मिला टैगोर ने बताया, बहू करीना कपूर की कौन सी बातें उन्हें पसंद हैं और कौन सी नापसंद

रानी मुखर्जी ने फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि ये एक प्लेटफॉर्म हैं जहां कॉमेडी, रोमांस, थ्रिल और एक्शन को एक्सप्रेस किया जा सकता है। बतौर एक्टर रानी को अलग-अलग किरदार करना काफी पसंद है।

 

View this post on Instagram

Enough of the blame game. Shivani Shivaji Roy wants answers. #Mardaani2 releasing TOMORROW. #RaniMukerji #GopiPuthran #SheWontStop @yrf Book your tickets now! https: https://bookmy.show/Mardaani-2 https://m.p-y.tm/mardaani2

A post shared by Mardaani 2 (@mardaani2) on

रानी मुखर्जी ने अपने बॉलीवुड करियर में कई एक्सपेरिमेंटल किरदार निभाए हैं। रानी ने ब्लैक, मंगल पांडे, लागा चुनरी में दाग, हिचकी और मर्दानी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपने रोल के साथ दर्शकों को कुछ नया परोसा है।

फिल्म मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी की ही तरह एक पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार को निभाने वाली हैं। 13 दिसम्बर को फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.