मनोज बाजपेयी ने नई स्क्रिप्ट पढ़ना किया बंद, कहा- ‘मेरे पास 2023 तक वक्त नहीं है’

अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी साल 2022 में बेहद व्यस्त है और अब उन्होंने साल 2023 तक कोई भी नई स्क्रिप्ट पढ़ने और नैरेशन का काम लेने से मना कर दिया है।

Nitin YadavPublish: Wed, 19 Jan 2022 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:06 AM (IST)
मनोज बाजपेयी ने नई स्क्रिप्ट पढ़ना किया बंद, कहा- ‘मेरे पास 2023 तक वक्त नहीं है’

नई दिल्ली, जेएनएन। गैंग्स ऑफ वासेपुर, स्पेशल 26, राजनीति और फैमिली मैन जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बना चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी साल 2022 में बेहद व्यस्त है और अब उन्होंने साल 2023 तक कोई भी नई स्क्रिप्ट पढ़ने से मना कर दिया है।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी ने साल 2021 में राम रेड्डी के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और कानू बहल की थ्रिलर डिस्पैच की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इसके बाद उन्होंने अभिषेक चौबे की अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

वहीं रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से खुलासा किया गया है कि, इस प्रोजेक्ट पर लगभग 10 दिनों का काम बाकी है। इस फिल्म में मनोज अभिनेत्री कोंकण सेन शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के बाद मनोज बाजपेयी राहुल चितेला के प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

बंद किया नई स्क्रिप्ट पढ़ना

मनोज बाजपेयी ने मिड डे से बात करते हुए कहा मैं मेरी कमिटमेंट्स के साथ हूं और मुझे उन सभी फिल्मों को पूरा करना होगा, जिसके लिए मैंने निर्माताओं से कमिटमेंट्स किया है। ये साल मुझे 2023 के अंत तक व्यस्त रखेगा और इसी वजह से मैंने नई स्क्रिप्ट पढ़ना और नैरेशन लेना बंद कर दिया है। इस वक्त मेरे पास तारीखें नहीं हैं।

साल 1994 में किया बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें, मनोज बाजपेयी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1994 में आई शेखर कपूर की बायोग्राफिकल फिल्म बैंडिट क्वींन से की थी। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म शूल से मिली। इसके बाद उन्होंने सत्या, प्रेम कथा, फिजा, एलओसी कारगिल, वीर जारा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वही उन्हें फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए पिछले साल सर्वश्रेष्ट अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है।

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept