Move to Jagran APP

Bambai Main Ka Ba : बिना डायरेक्टर के शूट किया था मनोज बाजपेयी ने ये गाना, जानें पूरा किस्सा

मनोज बाजपेयी भारतीय सिनेमा के उन गिने- चुने अभिनेताओं में हैं जो बिना किसी निर्देश के परफेक्ट शॉट देने की काबिलियत रखते हैं। Photo- Manoj Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:13 PM (IST)
Bambai Main Ka Ba : बिना डायरेक्टर के शूट किया था मनोज बाजपेयी ने ये गाना, जानें पूरा किस्सा
Bambai Main Ka Ba : बिना डायरेक्टर के शूट किया था मनोज बाजपेयी ने ये गाना, जानें पूरा किस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी भारतीय सिनेमा के उन गिने- चुने अभिनेताओं में हैं जो बिना किसी निर्देश के परफेक्ट शॉट देने की काबिलियत रखते हैं। उनकी यही काबिलियत हाल में रिलीज हुए भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ में भी देखने को मिली। दरअसल, मनोज रविवार को इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए।

prime article banner

इस दौरान दोनों ने भोजपुरी संगीत, सिनेमा और उसके प्रचार-प्रसार संबंधी कई विषयों पर बातचीत की। अनुभव ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के आखिरी दिन पूरी टीम ने खूब मेहनत करके देर रात तक काम किया। आखिरी शॉट के लिए अनुभव ने मनोज से कहा कि वह इसके लिए अंतिम चार मिनट का गाना बजाएंगे और इस पर मनोज को कैमरे के सामने अपने मन से परफॉर्म करना है। इसके बाद अनुभव ने गाना बजाया और मनोज बिना किसी निर्देश के लगातार चार मिनट तक अपने मन से शूटिंग करते रहे। इस दौरान अनुभव को मनोज के चेहरे पर दिन भर की थकान साफ झलक रही थी, लेकिन वह कट बोलकर मनोज की लय में बाधा नहीं बनना चाहते थे।

अनुभव के अनुसार पूरे म्यूजिक वीडियो के लिए मनोज का यह शॉट बहुत महत्वपूर्ण था। उन्होंने यह भी बताया कि अब वह एक अन्य रोमांटिक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बनाने तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसके अलावा मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ की डबिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने एक फोटो साझा की है। इसमें वह डबिंग करते नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा- द फैमिली मैन 2 के लिए डबिंग।' आपको बता दें कि द फैमिली मैन के जरिए मनोज बाजपेयी ने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखा था। इसमें उन्होंने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है, जो एक सीक्रेट एजेंट है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dekhiye dekhiye @anubhavsinhaa @tseries.official @benarasmediaworks @bhushankumar @drsagargeetkar @anuraag_psychaea @benarasbeat #BambaiMainKaBa Link in Bio

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.