Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत को भुला नहीं पा रहे मनोज बाजपेयी, शूटिंग का किस्सा सुना बोले- यकीन नहीं होता वो अब नहीं है

Manoj Bajpayee On Sushant Singh Rajput Death Anniversary मनोज ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि अब सुशांत दुनिया में नहीं हैं तो उनके लिए इस पर यकीन करना मुश्किल था। वो बताते हैं कि सुंशात को ग्रहों और सितारों के बारे में बहुत दिलचस्पी थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 08:42 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 08:42 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत को भुला नहीं पा रहे मनोज बाजपेयी, शूटिंग का किस्सा सुना बोले- यकीन नहीं होता वो अब नहीं है
Image Source: Manoj Bajpayee Sushant Singh Rajpur Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सिरी है। बरसी से पहले सुशांत के करीबी उन्हें अपने तरीके से याद कर रहे हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर सुशांत के पोस्टर और वीडियो शेयर कर रहे हैं तो उनके फ्रैन्ड उनसे जुड़े किस्से सांझा कर रहे हैं। एक्टर मनोज बाजपेयी भी सुशांत सिंह को बहुत मिस करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में सुशांत से जुड़ी यादें शेयर करते हुए कहा मेरे लिए बहुत मुश्किल है ये यकीन कर पाना कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं है।

loksabha election banner

सुशांत के ऐसे किया याद

मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ में साथ में काम किया था। एक इंटरव्यू में मनोज ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि अब सुशांत दुनिया में नहीं हैं तो उनके लिए इस पर यकीन करना मुश्किल था। वो बताते हैं कि सुंशात को ग्रहों और सितारों के बारे में इतनी दिलचस्पी थी कि उनसे आप इस विषय पर दिनभर बात कर सकते थे।

अभी भी नहीं होता यकीन 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के साथ बातचीत में मनोज बाजपेयी कहते हैं कि ‘अभी आपने पास्ट टेंस में यह पूछा तो मुझे अचानक लगा कि वह अब हमारे बीच नहीं है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि वो हमारे बीच नहीं है।‘

सितारों की दुनिया में दिलचस्पी

मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं कि ‘सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हम एक साथ पार्टी करते थे। उसे सितारों और ग्रहों को देखने में काफी दिलचस्पी थी। उसके पास एक महंगा टेलीस्कोप था जिसे वह अपने साथ लाया था। यहां तक कि हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे। वह आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाता था। उसके बारे में मेरी ये यादें हैं।'

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर 

बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन से उनके फैन्स, दोस्त और परिवार वाले हैरान रह गए थे। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत को सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान मिली थी। बॉलीवुड में उन्होंने ‘काई पो छे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘केदारनाथ’ में साथ काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.