Move to Jagran APP

Exclusive: सोन चिड़िया में अपने किरदार को लेकर मनोज बाजपयी ने खोला ये राज

मनोज कहते हैं कि नीरज की स्किल अलग तरह की है। उनकी कहानी बड़े मुद्ददे भी अलग शैली में कह जाती है और पूरे मास को ध्यान में रख कर वह कहानी कहते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 22 Jan 2018 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2018 01:25 PM (IST)
Exclusive: सोन चिड़िया में अपने किरदार को लेकर मनोज बाजपयी ने खोला ये राज
Exclusive: सोन चिड़िया में अपने किरदार को लेकर मनोज बाजपयी ने खोला ये राज

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिषेक चौबे की फिल्म सोन चिड़िया की कहानी चम्बल की पृष्ठभूमि पर आधारित है।फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर अहम् किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी साथ अभिनय करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम ने जब मनोज बाजपेयी से जानना चाहा कि फिल्म में उनका क्या किरदार है, तो मनोज ने बताया कि वह फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हैं। लेकिन किरदार जबरदस्त है। हालांकि उन्होंने किरदार के बारे में यह नहीं बताया कि वह कौन सा किरदार निभाने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया है कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि एक बार फिर से उन्हें चम्बल की घाटियों में शूटिंग करने का मौका मिल रहा है। मनोज ने बताया कि यह उनके लिए खास मौका है। चूंकि चम्बल से उनका खास संबंध पहले भी रहा है। इसलिए वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं। याद हो कि मनोज ने पहले बैंडिट क्वीन के दौरान वहां शूटिंग की थी। मनोज ने बताया कि लगभग 3 महीने वह वहां रहे थे और वहां के माहौल से रूबरू हुए थे। लोगों से रूबरू हुए थे तो इस बार भी उनके लिए यह खास बात है। मनोज ने बताया है कि इस तरह के किरदार कम लिखे जाते हैं। अभिषेक चौबे ने पहले भी उड़ता पंजाब बनाई है, डेढ़ इश्कियां बनाई है। मनोज का मानना है कि वह अपने मिजाज का अलग सिनेमा बना रहे हैं। युवा फिल्मकार हैं और यह अच्छी बात है कि ऐसी दिलचस्प कहानियां सामने आ रही हैं। मनोज ने यह भी कंफर्म किया है कि इसी हफ्ते से वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के अलावा मनोज अय्यारी के प्रमोशन में भी जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' का आख़िरी कदम, कंगना रनौत ने की है भरपूर तैयारी

मनोज ने बताया कि जब उन्होंने अ वेडनेस डे देखी थी, उस वक्त उन्होंने नीरज को फोन करके उनकी फिल्म की तारीफ की। उन्हें उस वक्त से नीरज का कहानियों को लेकर अप्रोच काफी पसंद आने लगा था। तब से दोनों ने कई प्रोजेक्ट पर काम किया है। मनोज कहते हैं कि नीरज की स्किल अलग तरह की है। उनकी कहानी बड़े मुद्ददे भी अलग शैली में कह जाती है और पूरे मास को ध्यान में रख कर वह कहानी कहते हैं। भारत में उनके मिजाज के निर्देशक कम हैं। बता दें कि मनोज की अय्यारी फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.