Move to Jagran APP

मणिरत्नम की Bombay को ठुकराना चाहती थीं Manisha Koirala, एक शख्स की सलाह पर मूड किया चेंज

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर मनीषा चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच अभिनेत्री ने एक लेटेस्ट मीडिया इंटरव्यू में दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वह उनकी फिल्म बॉम्बे (Bombay) में काम नहीं करना चाहती थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 26 Apr 2024 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 03:36 PM (IST)
बॉम्बे के लिए मनीषा कोइराला नहीं थीं तैयार (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) हिंदी सिनेमा की उन चुनिंदा अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी के दम पर फैंस के दिलों पर राज किया। मौजूदा समय में निर्देशक संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं। 

loksabha election banner

बतौर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने मणिरत्नम (Maniratnam) की कई मूवीज में काम किया है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी कल्ट फिल्म बॉम्बे (Bombay) काम करने के लिए मनीषा पहले तैयार नहीं थीं। उसके बाद एक शख्स की सलाह मिलने पर उन्होंने इसके लिए मंजूरी दी। 

बॉम्बे के लिए मनीषा नहीं थीं तैयार

हीरामंडी- द डायमंड बाजार के प्रमोशन के दौरान हाल ही में मनीषा कोइराला ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उनसे मणिरत्मन की फिल्म बॉम्बे को लेकर सवाल पूछा गया। अभिनेत्री ने बताया- बॉम्बे मेरी लिए बेहद खास फिल्म रही है, लेकिन पहले मैं ये फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थी और इसकी वजह फिल्म में मेरा मां का किरदार होना था।

90 के दौर में ऐसा माना जाता था कि अगर आप कम उम्र में मां जैसा कोई रोल करती हैं तो फिर आपको टाइप कास्ट किया जाने लगता था। इस डर की वजह से मैं बॉम्बे को ठुकरानी चाहती थी। लेकिन फिर सिनेमैटोग्राफर अशोक मेहता ने मुझे समझाया और कहा कि क्या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है, जो आप इतने बड़े निर्देशक की फिल्म को नहीं करना चाहती हो। शायद तुमने उनकी फिल्मेंं देखी नहीं हैं।

अपने आप को भाग्यशाली समझो, जो वह तुमको लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं और फिर इस तरह से मैं के लिए मेरा प्लान चेंज हुआ। बता दें कि बॉम्बे में मनीषा के साथ एक्टर अरविंद स्वामी ने भी काम किया था।

हीरामंडी में दिखेगीं मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला बतौर एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज हीरामंडी में दिखाई देंगी। 1 मई 2024 को ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- 300 आउटफिट्स, 2 साल...Heeramandi की 'तवायफों' के कपड़ों में दुनिया देखेगी इतिहास, जानें कौन हैं डिजाइनर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.