Move to Jagran APP

Ajay Devgn की कार ब्लॉक करने वाला शख़्स बेल पर हुआ रिहा, जानें क्यों रोकी थी एक्टर की कार?

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ मंगलवार एक घटना हुई। जब एक्टर ‘गंगूबाई काठियावाड़ा’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी किसान आंदलोन का समर्थन कर रहे एक शख़्स ने उनकी गाड़ी रोक ली। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 02:44 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 02:44 PM (IST)
Ajay Devgn की कार ब्लॉक करने वाला शख़्स बेल पर हुआ रिहा, जानें क्यों रोकी थी एक्टर की कार?
Photo credit - Ajay Devgn Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ मंगलवार एक घटना हुई। जब एक्टर ‘गंगूबाई काठियावाड़ा’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी किसान आंदलोन का समर्थन कर रहे एक शख़्स ने उनकी गाड़ी रोक ली। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। शख़्स की पहचान राजदीप रमेश सिंह के नाम से हुई थी जिसे अब बेल पर रिहा भी कर दिया गया है। राजदीप को आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ़्तार किया गया था।

loksabha election banner

आपको बता दें कि ये घटना जब सुबह सवा आठ बजे अजय देवगन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फ़िल्मसिटी जा रहे थे। वो फ़िल्मसिटी के गेट में दाख़िल होने ही वाले थे कि ख़ुद को किसान समर्थक कहने वाले एक युवक ने अजय की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन अजय ने उनके समर्थन में ट्वीट क्यों नहीं किया। शख़्स की इस हरकत से आस-पास अफरा-तफरी मच गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला। खबरों की मानें तो अजय गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर जा रहे थे, जो फ़िल्मसिटी में लगा हुआ है। अजय की कार रोककर उनसे सवाल करते हुए शख्स का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपो बताते चलें कि अजय ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग हाल ही में वीकेंड में शुरू की है। संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। इसके अलावा अजय फ़िल्म मे-डे की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.