Move to Jagran APP

Happy Birthday SRK: ममता बनर्जी ने दी शाहरुख़ ख़ान को बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थ डे चार्मिंग ब्रदर'

Happy Birthday SRK पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी बधाई दी। ममता ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो भी शेयर की।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 05:41 PM (IST)
Happy Birthday SRK: ममता बनर्जी ने दी शाहरुख़ ख़ान को बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थ डे चार्मिंग ब्रदर'
Happy Birthday SRK: ममता बनर्जी ने दी शाहरुख़ ख़ान को बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थ डे चार्मिंग ब्रदर'

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday SRK:  बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ ख़ान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 54 साल के हो चुके शाहरुख़ को उनके जन्मदिन पर देशभर से बधाईयां आ रही हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई अपने अंदाज में शाहरुख को जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहा है। इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी का। ममता बनर्जी ने भी  किंग खान को बधाई दी है। ममता ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो भी शेयर की है।

loksabha election banner

ममता ने फोटो शेयर करने के साथ ही एक संदेश भी लिखा। ममता ने लिखा,' जन्मदिन की हार्दिक बधाई  शाहरुख़। मेरे चार्मिंग भाई, मैं अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में सभी सफलता की कामना करती हूं। हमें आपको बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाकर गर्व महसूस हो रहा है। अपनी फ़िल्मों के साथ हमारा मनोरजंन करते रहिए।  मिलते हैं 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में।"

ममता के अलावा कई हस्तियों ने शाहरुख को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। शाहरुख के करीबी दोस्त और फ़िल्ममेकर करण जौहर ने तस्वीरें शेयर की। साथ ही साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इसके अलावा कजोल ने भी फोटो शेयर करके शाहरुख को बधाई दी। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किंग ख़ान के 106 साल जीने की कमाना की। करीबी दोस्त और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ओनर जूही चावल ने भी शाहरुख को बर्थडे पर विश किया।

इन सबके अलावा अऩिल कपूर ने भी ट्विटर पर लिखा। उन्होंने शाहरुख को आगे के करियर के लिए शुभकामना दी। इसके अलावा फैंस में भी किंग ख़ान के बर्थडे को लेकर क्रेज देखा गया। फैंस उनके घर के समाने इकठ्ठा हो गए। वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें बधाई देते नज़र आए। ट्विटर पर शाहरुख ख़ान के जन्मदिन से जुड़े हैस्ट्रैग ट्रेंड में भी रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.