Move to Jagran APP

अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका

Malaika arora- मलायका ने यह भी बताया कि तलक लेने की एक रात पहले तक उनके परिवार के लोग कहते रहे कि इस पर मैं दोबारा सोचूं.

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 10:10 AM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 07:49 AM (IST)
अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका
अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मलायका अरोड़ा और अरबाज खान ने कुछ समय पहले ही तलाक लिया है. इसके बाद मलायका के अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर मीडिया में हमेशा चर्चा रहती है. मलायका ने अपने तलाक को लेकर अब तक कभी बातचीत नहीं की थी. लेकिन हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो में उन्होंने तलाक को लेकर बातचीत की. 

loksabha election banner

उन्होंने इस शो के दौरान कहा कि तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है, ताकि दोनों बेहतर जिंदगी जी सकें. उन्होंने बताया कि जिंदगी के बाकी बड़े फैसलों की तरह यह भी आसान फैसला नहीं था और आखिरकार किसी न किसी पर इस बात को लेकर इल्जाम आना ही था. उन्होंने आगे कहा कि यह आम इंसान की फितरत होती है कि वह चीजों को दोष देता है. यह बिल्कुल भी आसान नहीं है, लेकिन मैं जो इंसान हूं उसके लिए खुश रहना सबसे अहम है. और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि जो भी मेरे आस-पास हैं, उन सबकी खुशी के लिए भी. इसलिए अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं है. इसमें दो लोग शामिल थे. और मुझे लगता है कि हम दोनों ने कई चीजों पर विचार किया, हर बारे में बातचीत की और फिर निर्णय लिया कि अलग होना ही सही होगा, क्योंकि ऐेसे में हमें लगा कि हम बेहतर इंसान होंगे.

मलायका ने यह भी बताया कि तलक लेने की एक रात पहले तक उनके परिवार के लोग कहते रहे कि इस पर मैं दोबारा सोचूं. हालांकि बेटे अरहान की बारी आती है तो अरबाज से मलायका के रिश्ते अच्छे हैं. मलायका ने यह भी कहा कि वे दोनों ही एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे. इसलिए दोनों ने यह फैसला लिया. मलायका ने कहा कि मेरे परिवार ने मेरी बात समझी और फिर मेरा साथ दिया और इसके बाद मैंने काफी तसल्ली महसूस की. मुझे लगा कि अब मैं हर तरह से जिंदगी जी सकती हूं.

बता दें कि पिछले लंबे समय से चर्चा है कि अरबाज से अलग होने के बाद मलायका अर्जुन कपूर के बेहद नजदीक हैं और दोनों शादी करेंगे. लेकिन फिलहाल दोनों ने ही इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार ही किया है. 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने सारा को सुशांत सिंह राजपूत को डेट न करने की सलाह दी, जानें वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.