Move to Jagran APP

रात में परिवार के साथ ऑटो रिक्शा में सफर करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

Malaika Arora Photos मलाइका अरोड़ा अपने परिवार के साथ ऑटो रिक्शा में सफर करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने शर्ट ड्रेस लुक ले रखा था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 01:28 PM (IST)
रात में परिवार के साथ ऑटो रिक्शा में सफर करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें
रात में परिवार के साथ ऑटो रिक्शा में सफर करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर मलाइका अपने फैशन की वजह से चर्चा में हैं और इस बार उनकी यात्रा भी खास है, जो उन्होंने किसी लग्जरी कार में नहीं बल्कि ऑटो में की है। जी हां, हाल ही में मलाइका अरोड़ा एक डिफरेंट लुक में अपनी मां के साथ ऑटो से घूमती नजर आईं।

loksabha election banner

मलाइका मलाइका बीती रात अपने पैरंट्स के साथ अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने शर्ट ड्रेस पहन रखी थी और ऐंकल बूट्स और हैट कैरी किया था। मलाइका का यह लुक काफी खुबसूरत था और अब हर कोई इसे पसंद कर रहा है। अमृता अरोड़ा से मिलने के बाद मलाइका अपने पैरंट्स के साथ वापस घर जाने के लिए किसी बड़ी गाड़ी में नहीं लौटीं, बल्कि ऑटो रिक्शा में गईं। इस वजह से भी मलाइका अरोड़ा की ज्यादा चर्चा हो रही है।

 

अभी फिल्मों से दूर मलाइका वाइट शर्ट ड्रेस में खुबसूरत और कूल दिख रही थीं। वहीं ऑटो में सफर करने को लेकर भी उनकी तारीफ की जा रही है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि फिलहाल मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही अक्सर दोनों की एक साथ वाली फोटो वायरल होती रहती हैं तो कभी दोनों एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करने की वजह से खबरों में आ जाते हैं।

वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों के अलावा अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के वर्कआउट के वीडियो शेयर होते रहते हैं और उन वीडियो को देखकर लग रहा है कि मलाइका कितनी फिटनेस फ्रीक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.