Move to Jagran APP

'इच्छा की वस्तु के रूप में पर्दे पर होना मेरे लिए खुशी की बात', फिल्मों में अपने आइटम नंबर पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर्स से सुर्खियां बटोरी चुकी हैं। कई आइटम नंबर्स में उन्होंने बोल्ड अंदाज भी दिखाया है जो हमेशा से चर्चा में रहा है। अब उन्होंने अपने इन्हीं आइटम नंबर्स को लेकर बड़ी बात कही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 01:00 PM (IST)
'इच्छा की वस्तु के रूप में पर्दे पर होना मेरे लिए खुशी की बात', फिल्मों में अपने आइटम नंबर पर बोलीं मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, तस्वीर : यूट्यूब- T-Series

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। 'छैया छैया' से लेकर 'मुन्नी बदनाम हुई' तक, मलाइका अरोड़ा अपने कई डांस आइटम नंबर से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं। अब उन्होंने फिल्मों में किए अपने आइटम नंबर को लेकर बड़ी बात कही हैं। मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि इस तरह से डांस नंबर करते हुए उन्हें कभी बुरा नहीं लगा है।

loksabha election banner

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में हिंदुस्तान स्मार्ट के पोस्टकार्ड टेल मी हाउ यू डिड इट (Tell Me How You Did It) में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की तुलना हिंदी सिनेमा से मशहूर आइटम नंबर डांसर और सलमान खान की मां हेलेन से की गई। जिसको मलाइका अरोड़ा एक तारीफ के तौर पर देखती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'सबसे पहले, हेलेन आंटी से तुलना करना हमेशा सबसे बड़ी, अच्छी और सबसे प्यारी तारीफ होती है।' फिल्मों में अपने आइटम नंबर्स पर बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि गानों में उन्होंने कभी भी खुद को खराब महसूस नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि मैं सिर्फ इस महिला और इच्छा की वस्तु के रूप में पर्दे पर हो सकती हूं। मेरे लिए, यह बहुत खुशी की बात है। मैंने इसको ऐसे कभी नहीं देखा कि ओह माय गॉड, आप के वस्तु हैं।

मलाइका अरोड़ा आगे कहती हैं, 'मैंने जितने भी आइटन नंबर किए उसमें मैं खुद के कंट्रोल में थी। मुझे कंट्रोल में रहना पसंद है, मुझे अपने भाग्य का मास्टर बनना पसंद है। मुझे यह बताना पसंद नहीं है कि क्या करना है, कैसे करना है, कहां जाना है। यह अद्भुत लगा।' इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं। वहीं इससे पहले उन्होंने अपने एक इंटरव्यू अपने कपड़ों को लेकर बात की थी।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी ड्रेस को लेकर कहा है कि उन्हें इस चीज से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोचेंगे। वह पागल नहीं हैं। मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'एक महिला को हमेशा उसकी स्कर्ट की लंबाई या उसके नेकलाइन के प्लंज से आंका जाता है ... मैं अपनी जिंदगी उस हिसाब से नहीं जी सकती जो लोग मेरी हेमलाइन या मेरी नेकलाइन के बारे में बात करते हैं। ड्रेसिंग एक बहुत ही व्यक्तिगत पसंद है। आप एक निश्चित तरीके से सोच सकते हैं लेकिन यह मेरे लिए नहीं हो सकता है। मैं इसे किसी को और सभी पर हुक्म नहीं चला सकती।

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, 'मेरी पसंद मेरी व्यक्तिगत पसंद होनी चाहिए और इसके उल्ट में उस चीज का हिस्सा नहीं बन सकती जो कहते हैं कि ओह, तुम इस तरीके से कपड़े क्यों पहने हैं? अगर मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं तो मैं पागल नहीं हूं। मुझे पता है कि मुझ पर क्या अच्छा लगता है, क्या नहीं। अगर कल, मुझे लगता है कि यह थोड़ा ज्यादा हो गया है, तो मैं नहीं करूंगी, लेकिन फिर भी यह मेरी पसंद होगी, किसी को मुझे यह बताने का अधिकार नहीं है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.