Move to Jagran APP

अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का हो गया था ऐसा हाल, एक्ट्रेस ने अब कहा- 'मेरे जिंदगी का सबसे बुरा दौर था'

मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। इन दोनों की शादी लंबे समय तक चर्चा में रही थीं लेकिन साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 04:15 PM (IST)
अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का हो गया था ऐसा हाल, एक्ट्रेस ने अब कहा- 'मेरे जिंदगी का सबसे बुरा दौर था'
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान- तस्वीर : Instagram: arbaazkhanofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। उन्होंने 19 साल शादी चलाने के बाद तलाक लेने का फैसला किया। मलाइका अरोड़ा की अरबाज खान से जब शादी हुई थी वह महज 25 साल की थीं। इन दोनों ने साल 2017 में तलाक लिया था। इसके बाद से मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ शादी और तलाक को लेकर खुलकर अपने कई इंटरव्यू में बात कर चुकी हैं।

loksabha election banner

एक बार फिर से उन्होंने अपने तलाक को लेकर बड़ी बात कही है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मलाइका अरोड़ा ने अब कहा है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद जिंदगी को शुरू करना उनके लिए आसान नहीं था। वह उस समय अपने जिंदगी के खराब तौर से गुजर रही थीं।

मलाइका अरोड़ा के अनुसार वह इन बातों को लेकर परेशान थीं कि तलाक के बाद उनके बच्चे पर इसका क्या असर होगा, फैमिली का प्रेशर और चीजों को कैसे मैनेज करेंगी, इन सभी बातों को लेकर मलाइका अरोड़ा काफी परेशान रहती थीं। अभिनेत्री ने कहा, 'उस समय बहुत सारी बातें मेरे दिमाग में घूम रही थीं। मुझे लग रहा था कि यह मेरे जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। इस एक फैसले से मेरी पूरी जिंदगी में पलटकर रख दिया था। इस बदलाव से मुझे डील करना था क्योंकि इसमें मेरे बच्चे और मेरा परिवार शामिल था। बात सिर्फ मेरी नहीं थी। इसमें कई जिंदगियां शामिल थीं।'

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा है कि जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया था तो उनके दिमाग में बहुत सारी चीजें चल रही थीं। वह कहती हैं, 'मेरा यह फैसला मुझसे जुड़े लोगों को प्रभावित करने वाला था। आखिरी समय में सिर्फ हम दो ही थे। साथ में हम पति-पत्नी। हमने फैसला किया कि यही सबसे बेस्ट है। लेकिन वही सबसे ज्यादा मुश्किल था। वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौरा था।'

अभिनेत्री के आगे कहा, 'इसके बाद मैंने योग और मेडिटेशन की ओर रुख करने का फैसला किया जो शायद हर पहलू से ठीक था, क्योंकि मुझे लगा कि यह ऐसे आउटलेट हैं जो मुझे बेहतर तरीके से चैनलाइज करने में मदद करता है, जो मेरे अंदर चल रहे उथल-पुथल से निपटने में मदद करेगा।' इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.