Move to Jagran APP

Malaika Arora ने शेयर की Arbaaz Khan और बेटे की ऐसी फोटो, Arjun Kapoor को लग सकता है बुरा

Malaika Arora Ex Husband Arbaaz Khan Photo बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। (Photo-Malaika Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 05:12 PM (IST)
Malaika Arora ने शेयर की Arbaaz Khan और बेटे की ऐसी फोटो, Arjun Kapoor को लग सकता है बुरा
Malaika Arora ने शेयर की Arbaaz Khan और बेटे की ऐसी फोटो, Arjun Kapoor को लग सकता है बुरा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन हाल ही में मलाइका ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वो अर्जुन कपूर को बुरी लग सकती है। ये बात तो सभी जानते हैं कि मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है। और एक्ट्रेस अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की है। जो उनके बेटे अरहान और अरबाज के बचपन की फोटो है। फोटो में दोनों हूबहू एक जैसे लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए  मलाइका ने लिखा, ‘अरहान तुम बिल्कुल अपने पापा की कॉपी हो’। मलाइका की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

हाल ही में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी दोनों के रिश्ते को लेकर एक बयान दिया है। मिड डे से बातचीत के दौरान अंशुला ने कहा, ‘भैया मुझसे 6 साल बड़े हैं। हम एक दूसरे की डेटिंग लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं।हमारे लिए ये बहुत ऑकवर्ड होता है।' भाई के बारे में बात करते हुए अंशुला ने बताया  कि अर्जुन उनके भाई कम माता-पिता ज्यादा हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को लंबे समय सेे डेट कर रहे थे लेकिन इस रिश्ते का खुलासा उन्होंने अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर किया। अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने एक फोटो शेयर की जिसके बाद ये साफ हो गया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। इतना ही नहीं मलाइका के बेटे को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.