Move to Jagran APP

मलाइका अरोड़ा का खुलासा, ऐसी होगी अर्जुन कपूर से उनकी ड्रीम वेडिंग

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया से बातचीत पर अर्जुन से अपनी ड्रीम वेडिंग पर खुलकर बात की है। मलाइका ने बताया कि उनकी गर्लगैंग उनकी ब्राइड्समेड्स बनेंगी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 10:03 AM (IST)
मलाइका अरोड़ा का खुलासा, ऐसी होगी अर्जुन कपूर से उनकी ड्रीम वेडिंग
मलाइका अरोड़ा का खुलासा, ऐसी होगी अर्जुन कपूर से उनकी ड्रीम वेडिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कई महीनों से अपने रिलेशनशिप के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ कभी वेकेशन में तो कभी पार्टी एंजॉय करते नज़र आते रहते हैं। हाल ही में खबरें थीं कि ये चर्चित बॉलीवुड लवबर्ड जल्द ही शादी करने वाले हैं, जिससे हर जगह फिर दोनों चर्चाओं में आ गए। अब मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में खुलकर बताया है।

prime article banner

हाल ही में छैंया- छैंया एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने कई सारे विषयों पर बात की। अर्जुन से शादी की बात पर मलाइका ने बताया कि उनकी ड्रीम वेडिंग किसी बीच में होगी, जो कि एक वाइट वेडिंग सेरेमनी होगी, मलाइका खुद को अपनी शादी में एली साब गाउन में इमेजिन करती हैं। मलाइका अरोड़ा ने ये भी बताया कि उनकी गर्ल गैंग उनकी ब्राइड्समेड्स बनने वाली हैं, और उनकी करीबी दोस्त वाहबिज़ मेहता उनकी बेस्ट वुमन बनेंगी। मलाइका की बातें सुनकर लगता है कि वो अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

Thank u @neetu54 n Rishi uncle for such a warm n lovely evening 🤗♥️😘#Nyc

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अर्जुन कपूर पर बात करते हुए मलाइका ने कहा, उनको लगता है कि मैं बहुत बुरी तस्वीरें लेती हूं, और वो मेरी काफी अच्छी तस्वीरें लेते हैं, तो इसलिए मैं जो तस्वीरें लेती हूं वो उनसे तुलना नहीं कर पाती हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस लव बर्ड को काफी पसंद किया जाता है। दोनों अक्सर एक दूसरे की पोस्ट पर कुछ मज़ाकिया और कुछ तारीफों वाले कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी आगामी फिल्म पानीपत का फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसपर मलाइका ने उनकी तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: फैन ने रानू मंडल से सेल्फी के लिए पूछा... ऐसा रिएक्शन दिया कि सोशल मीडिया पर गुस्सा हुए लोग!

आपको बता दें कि दोनों ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया है। बीते कुछ महीनों से दोनों की शादी की खबरें काफी उड़ी हुई हैं, जिसपर अब तक अर्जुन और मलाइका ने कोई खुलासा नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.