Move to Jagran APP

तलाक के दो साल बाद Malaika Arora ने बताया, ‘अरबाज अब भी मेरे परिवार के लिए बेटे जैसे हैं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की राहें भले ही जुदा हो चुकी हों लेकिन तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। (Photo-Mid day)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 12:49 PM (IST)
तलाक के दो साल बाद Malaika Arora ने बताया, ‘अरबाज अब भी मेरे परिवार के लिए बेटे जैसे हैं’
तलाक के दो साल बाद Malaika Arora ने बताया, ‘अरबाज अब भी मेरे परिवार के लिए बेटे जैसे हैं’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की राहें भले ही जुदा हो चुकी हों, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। तलाक के बाद भी दोनों को कई बार साथ देखा गया है। और यही दिखाता है कि दोनों के बीच दोस्ती अभी खत्म नहीं हुई है। मलाइका वैसे अपने तलाक के बारे में खुलकर बात करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि तलाक के बाद भी अरबाज से उनके परिवार के रिश्ते कैसे हैं।

loksabha election banner

पिकंविला को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि उनके अलग होने की वजह से अरबाज और उनके परिवार के रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आया है। एक्ट्रेस ने कहा, रिश्ते एक रात में नहीं बनते इन्हें बनाने में समय लगता है। हम लोग भले की अलग हो गए, लेकिन अमृता के साथ अरबाज आज भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। मेरी बहन ने इस रिश्ते को अच्छे से मैंनटेन किया है और अमृता के पति ने भी।

‘अरबाज वो शख्स नहीं है जिन्हें मेरा परिवार सिर्फ जानता है। अरबाज आज भी मेरे मां-बाप के लिए बेटे जैसे हैं। वो आज भी हमारे परिवार का हिस्सा हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि वो मेरे बेटे के पिता हैं। इसलिए उन्हें कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता’। आपको बता दें कि अरबाज और मलाइक ना साल 2016 में अलग होने का फैसला किया था और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था। अब मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर और डेट कर रही हैं और अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Stop, reflect and be grateful 🙏.... #wednesdaymusings💜

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.