Move to Jagran APP

Malaika Arora Quarantine: मलाइका ने घर पर बनाए बेसन के लड्डू, बोलीं- 'पहली बार बना रही हूं'

मलाइका आरोड़ा ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी वीडियो और फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका पूरा दिन कैसे बीतता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 06:19 PM (IST)
Malaika Arora Quarantine: मलाइका ने घर पर बनाए बेसन के लड्डू, बोलीं- 'पहली बार बना रही हूं'
Malaika Arora Quarantine: मलाइका ने घर पर बनाए बेसन के लड्डू, बोलीं- 'पहली बार बना रही हूं'

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स ने अपने घर का काम खुद करने का मोर्चा संभाल लिया है। खाना बनाने से लेकर झाड़ू पोंछा करने तक, सारे काम सेलेब्स खुद करते नजर आ रहे हैं वो भी पूरी खुशी के साथ। हालांकि इन सबके बीच हर कोई अपनी सेहत का भी ध्यान रख रहा है और वर्ककाउट भी कर रहा है। कुल मिलाकर सेलेब्स क्वारंटाइन का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं और अपने फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

prime article banner

इसी बीच मलाइका आरोड़ा ने भी अपने इंस्टग्राम पर अपनी वीडियो और फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका पूरा दिन कैसे बीतता है। मलाइका ने पहले एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं। अगली फोटो में उनके किचन में बेसन के लड्डू नजर आ रहे हैं जो उन्होंने खुद बनाए हैं। तीसरी फोटो में वो अपनी दोस्तों से वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं। चौथी फोटो में वो सेल्फी लेती नजर आ रही हैं और पांचवीं फोटो में वो बालकनी में बैठी हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘कुकिंग, सफाई, पॉजिटिव रहना, सोना, कुछ आत्ममंथन करना, घरवालों को समय देना और इसी प्रोसेस को रिपीट करना’।

 

View this post on Instagram

Cook, clean ,workout,staying positive , sleep ,some introspection ,family time, repeat .... all the perks of stayin at home.... #stayhome #stayhealthy #staysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बेसन के लड्डू बनाते हुए मलाइका का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो अपने किचन में लड्डू बनाती दिख रही हैं। वीडियो में उन्होंने बताया है कि वो बेसन के लड्डू पहली बार बना रही हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो अपने बेस्टीज़ अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ सोती हुई नजर आ रही थीं। ये फोटो एक कोलाज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.