Move to Jagran APP

मलाइका अरोड़ा ने अब ऐसी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख फैंस बोले- 'हॉट'

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:48 AM (IST)
मलाइका अरोड़ा ने अब ऐसी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख फैंस बोले- 'हॉट'
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा- तस्वीर : Instagram: malaikaaroraofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा अपने नए फैशन लुक को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें उनका अलग ही लुक देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीर को शेयर किया है।

इस तस्वीर में उन्होंने फ्रिल वाली शर्ट और मीनी स्कर्ट पहनी है। तस्वीर में वह बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। खुद को खूबसूरत दिखने के लिए मलाइका अरोड़ा ने बाल भी खोले हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

कई फैंस ने मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें हॉट बताया है। हाल ही में उन्होंने अभिनेता अरबाज खान से हुए अपने तलाक को लेकर बड़ी बात कही थी। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मलाइका अरोड़ा ने अब कहा है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद जिंदगी को शुरू करना उनके लिए आसान नहीं था। वह उस समय अपने जिंदगी के खराब तौर से गुजर रही थीं।

मलाइका अरोड़ा पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। उन्होंने 19 साल शादी चलाने के बाद तलाक लेने का फैसला किया। मलाइका अरोड़ा की अरबाज खान से जब शादी हुई थी वह महज 25 साल की थीं। इन दोनों ने साल 2017 में तलाक लिया था। इसके बाद से मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ शादी और तलाक को लेकर खुलकर अपने कई इंटरव्यू में बात कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.