Move to Jagran APP

भाग्यश्री को जबरन KISS करवाना चाहता था फोटोग्राफर, जानिए सलमान ख़ान ने फिर क्या किया?

Bhagyashree Salman Khan Kiss भाग्यश्री ने कहा कि उस समय हम सब नये थे तो फोटोग्राफर ने सोचा कि वो जो चाहे करवा लेंगे। उन्हें या सलमान को पता था कि मैं पास में खड़ी हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 09:30 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:23 AM (IST)
भाग्यश्री को जबरन KISS करवाना चाहता था फोटोग्राफर, जानिए सलमान ख़ान ने फिर क्या किया?
भाग्यश्री को जबरन KISS करवाना चाहता था फोटोग्राफर, जानिए सलमान ख़ान ने फिर क्या किया?

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान अपने ही तरह के एक्टर हैं। फ़िल्मों में वो अपनी एक्ट्रेसेज़ को किस नहीं करते, यह बात सब जानते हैं। मगर, रियल लाइफ़ में भी अपनी एक्ट्रेसेज़ के साथ उनके बर्ताव की तारीफ़ भाग्यश्री आज भी करती हैं। 

loksabha election banner

मैंने प्यार किया के बाद सलमान ख़ान और भाग्यश्री स्टार बन गये थे। भाग्यश्री ने डेक्कन क्रोनिकल को दिये इंटरव्यू में बताया कि उन दिनों एक बेहद मशहूर फोटोग्राफर चाहते थे कि फोटोशूट के दौरान सलमान उन्हें किस करें, मगर सलमान ने जो जवाब दिया, उससे वो उनकी मुरीद हो गयीं।

भाग्यश्री ने बताया- एक मशहूर फोटोग्राफर थे, वो अब नहीं हैं। वो सलमान और उनके कुछ सेंसेशनल फोटो लेना चाहते थे। इसलिए वो सलमान को एक तरफ़ ले गये और बोले कि जब मैं कैमरा सेटअप करूंगा, आप उन्हें लिप्स पर किस कर लेना। मगर, सलमान ने सीधे इंकार कर दिया। 

 

View this post on Instagram

Monday motivation for Me? I am my own sunshine!! I do get under the clouds sometimes.... but what the hell.. even the sun gets eclipsed. Its okay to feel a little down under as long as you make it your goal to emerge back with renewed vigour. #mondaymotivation #mondaymood #notquitethere 📷 @frontrowgypsy

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

भाग्यश्री ने कहा कि उस समय हम सब नये थे तो फोटोग्राफर ने सोचा कि वो जो चाहे करवा लेंगे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें या सलमान को पता था कि मैं पास में खड़ी हूं और सब सुन लूंगी। मैं उनकी बात सुनकर शॉक में थी, मगर तब ही सलमान ने कहा कि वो ऐसा कुछ नहीं करने वाले। अगर आपको ऐसा कोई पोज़ चाहिए तो पहले भाग्यश्री से पूछना होगा। भाग्यश्री ने कहा कि मैं सलमान के जवाब की वाकई कद्र करती हूं और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सही लोगों के साथ थी। 

 

View this post on Instagram

That fuzzy friyay feeling.... #friyay #flashbackfriday #georgia #europe

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

मैंने प्यार किया आज भी कल्ट रोमांटिक फ़िल्म मानी जाती है। फ़िल्म के बेतहाशा सफलता के बाद भी भाग्यश्री ने अपने परिवार के लिए करियर को छोड़ दिया था। भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसके लिए उन्हें कोई अफ़सोस नहीं है। 

भाग्यश्री एक बार फिर फ़िल्मों में सक्रिय हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं की फ़िल्मों में भी काम किया है। अब उनके बेटे अभिमन्यु भी फ़िल्मों में आ चुके हैं। अभिमन्यु ने मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.