Move to Jagran APP

Mahesh Bhatt ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस वजह से झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध

Mahesh Bhatt And Mukesh Bhatt Statement फिल्ममेकर्स महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने एक्ट्रेस लवीना लोध की ओर से लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। अब महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने कानूनी एक्शन लेने के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 10:36 AM (IST)
Mahesh Bhatt ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस वजह से झूठे आरोप लगा रही हैं लवीना लोध
महेश भट्ट और लवीना लोध (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर्स महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने एक्ट्रेस लवीना लोध की ओर से लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। अब महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने कानूनी एक्शन लेने के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लवीना लोध को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। साथ ही भट्ट बंधुओं को कहना है कि एक्ट्रेस की ओर से लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस मामले वो कानूनी एक्शन ले चुके हैं। इतना ही नहीं, स्टेटमेंट में कहा गया है कि लवीना लोध यह झूठा दावा कर रही है कि उनके पति हमारे भांजे हैं।

loksabha election banner

स्टेटमेंट में कहा गया है, 'मि. लोध और उनके पति सुमित सबरवाल के बीच साल 2016 से वैवाहिक विवाद चल रहा है और सुमित हमारी कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करता है। हाल ही में उनके खिलाफ एक फ्लैट को खाली करने के लिए कार्रवाई की गई थी, जिस पर उन्होंने (लवीना) कब्जा कर रखा है। इस कार्रवाई के बाद ही एक रणनीति के तहत एक्ट्रेस ने हमारे खिलाफ और हमारे परिवार के सदस्यों को व्यक्तिगत रुप से निशाना बनाया है।' भट्ट परिवार का कहना है कि लवीना लोध ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर रखा है और उसे खाली करवाने की कार्रवाई करने के बाद लवीना ने यह कदम उठाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on

साथ ही भट्ट फैमिली ने अपने स्टेटमेंट में उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की जानकारी दी है और एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताया है। इसके अलावा महेश भट्ट की बहन ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया है और उनका कहना है कि लवीना का पति सुमित उनका काफी दूर का रिश्तेदार है और 2010 में दोनों की शादी के बाद से वो उनके घर में रह रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने भट्ट परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे और उन्हें इंडस्ट्री का डॉन बताया था। साथ ही एक्ट्रेस का दावा है कि वो भट्ट परिवार के भांजे की पत्नी है। अब महेश भट्ट और उनकी बहन ने उन पर केस दर्ज किए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.