Move to Jagran APP

अक्षय कुमार जैसे सेलेब्रिटीज़ को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने दी सलाह, 'अस्पताल में भर्ती होने के बजाए घर पर करवाएं इलाज'

कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं और सिलसिला जारी है। लगातार बढ़ते मामलों की वजह से राज्य सरकार कुछ सख्त क़दम उठाने पर विचार कर रही है। मुंबई समेत पूरे राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की संभावना भी जतायी जा रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 08:03 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 01:39 PM (IST)
अक्षय कुमार जैसे सेलेब्रिटीज़ को महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने दी सलाह, 'अस्पताल में भर्ती होने के बजाए घर पर करवाएं इलाज'
Akshay Kumar was admitted to hospital after covid-19. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति बेहद चिंताजनक हो गयी है। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं और सिलसिला जारी है। लगातार बढ़ते मामलों की वजह से राज्य सरकार ने सख्त क़दम उठाते हुए 15 दिनों के लिए राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है। कुछ ज़रूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा। अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों के लिए बेड की कमी की रिपोर्ट्स के बीच महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री ने सेलेब्रिटीज़ को अस्पताल में भर्ती होने के बजाय घर में रहकर ही इलाज करवाने की सलाह दी है। 

loksabha election banner

एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख़ ने कहा कि जो सलेब्रिटीज़ कोविड-19 संक्रमण के बाद लक्षणहीन हैं, उन्हें अस्पताल में बेड लेने के बजाए घर पर रहकर ही इलाज करवाना चाहिए। असलम ने आगे कहा कि अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसे कुछ सेलेब्रिटीज़ को अस्पताल में भर्ती होने की ज़रूरत नहीं थी। बेड ज़रूरतमंदों के लिए छोड़ देने चाहिए। 

बता दें, 4 अप्रैल को अक्षय कुमार ने ट्विटर के ज़रिए एलान किया था कि वो कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं। अगले ही दिन 5 अप्रैल को अक्षय ने ट्विटर के ज़रिए ही बताया कि वो ठीक हैं, लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर एहतियातन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। 12 अप्रैल को अक्षय पूरी तरह ठीक होकर घर लौट आए। 

मनोरंजन इंडस्ट्री में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म पठान के सेट पर भी कोविड-19 के अटैक की ख़बरें आयीं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि फ़िल्म के सेट पर एक व्यक्ति के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोक दी गयी है और शाह रुख़ ख़ान समेत सभी संबंधित लोग होम क्वारंटाइन में चले गये हैं। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और कुछ रिपोर्ट्स में इस दावे पर सवाल उठाये गये। बहरहाल, मुंबई में कोविड-19 की स्थिति गंभीर होने की वजह से फ़िल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग भी बंद कर दी गयी हैं। कई फ़िल्मों की रिलीज़ पहले ही स्थगित हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.