Move to Jagran APP

'पैसा ये पैसा' के चक्कर में ट्रोल हुई माधुरी दीक्षित, ऐसे ऐसे बन रहे हैं Memes

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की पुरानी फ़िल्मों की तस्वीरों के साथ पैसा ये पैसा शब्द जोड़ कर उनका मज़ाक उड़ाया जा रहा है और ये Memes इन्टरनेट पर वायरल भी हो रहे हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 10:51 AM (IST)
'पैसा ये पैसा' के चक्कर में ट्रोल हुई माधुरी दीक्षित, ऐसे ऐसे बन रहे हैं Memes
'पैसा ये पैसा' के चक्कर में ट्रोल हुई माधुरी दीक्षित, ऐसे ऐसे बन रहे हैं Memes

मुंबई। इन्टरनेट की दुनिया में आज अपनी सोच रखने के लिए हर कोई आज़ाद है। सही या गलत, अच्छा या बुरा सबका फैसला आजकल लोग ऑनलाइन ही कर लेते है। इसी के साथ ट्रोलिंग को भी लोगों ने बहुत बढ़ावा दिया है। कुछ भी नया, पुराना सामने आए उसका मज़ाक बनने में देर नहीं लगती। और ट्रोलिंग की दुनिया में सेलेब्रिटीज़ सबसे आसान शिकार होते हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान तक ट्रोलिंग से अपने आपको नहीं बचा पाए हैं और इस बार ट्रोलिंग की चपेट में आई हैं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित!

loksabha election banner

दरअसल, माधुरी की आने वाली फ़िल्म 'टोटल धमाल' का गाना 'पैसा ये पैसा' जल्द ही रिलीज़ होने वाला है जिसकी घोषणा हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए की है। इस तस्वीर में माधुरी फ़िल्म के अन्य कलाकार अनिल कपूर, अजय देवगन, अरशद वारसी, संजय मिश्रा के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि यह गाना साल 1980 की फ़िल्म 'क़र्ज़' से है जिसे रीमेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र को किसी 'अपने' ने दिया धोखा, इमोशनल हो सोशल मीडिया में बयां किया दर्द

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की पुरानी फ़िल्मों की तस्वीरों के साथ 'पैसा ये पैसा' शब्द जोड़ कर उनका मज़ाक उड़ाया जा रहा है और ये Memes इन्टरनेट पर वायरल भी हो रहे हैं।

बता दें कि यह गाना 'टोटल धमाल' का पहला गाना है जिसमें सारी कास्ट एक साथ दिखाई देंगी। Memes बनने और ट्रोल होने पर सभी सेलेब्स का अपना पाना रिएक्शन होता है। कोई इन Memes को खुद शेयर करता है और इसे बहुत लाइटली लेता है तो कोई इन पर जम कर भड़कता है। हालांकि, अक्सर लोग इन्टरनेट पर उड़ रहे मज़ाक पर ध्यान नहीं देते और शायद ऐसा ही कुछ कर रही हैं 'टोटल धमाल' की टीम भी।

यह भी पढ़ें: सेक्रेड गेम्स 2 के बारे में नवाज़ुद्दीन ने कही ये बड़ी बात, गणेश गायतोंडे पर बने जोक्स पर भी दिया रिएक्शन

'धमाल' सीरीज़ का तीसरा इनस्टॉलमेंट 'टोटल धमाल' में माधुरी कॉमेडी करती नज़र आएंगी, जिसका इंतज़ार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। माधुरी इससे पहले मराठी भाषी फ़िल्म 'बकेट लिस्ट' में दिखाई दी थी और बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो पिछली बार उन्हें साल 2014 में जूही चावला के साथ फ़िल्म 'गुलाब गैंग' में देखा गया था। ऐसे में उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

'टोटल धमाल' 22 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी। इसके बाद माधुरी करण जौहर की फ़िल्म 'कलंक' की शूटिंग में लग जाएंगी जिसमे उनके साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी होंगे। 'कलंक' इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.