Move to Jagran APP

LSD 2 को कम स्क्रीन मिलने से निराश हैं डायरेक्टर Dibakar Banerjee, बोले- 'दो हफ्ते पहले...'

फिल्म एलएसडी का सीक्वल एलएसडी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है जिसे तरह से फिल्म ने सोशल मीडिया पर अपना हाइप बनाया हुआ था। उस तरह से पहले दिन इस मूवी ने बिजनेस नहीं किया। अब खुद डायरेक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 20 Apr 2024 09:49 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 09:49 PM (IST)
एलएसडी 2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी 'लव से** और धोखा 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज देखने को मिल रहा था। इस मूवी के साथ ही सिनेमाघरों में विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर 'दो और दो प्यार' ने भी दस्तक दी है।

loksabha election banner

हालांकि, दोनों ही फिल्मों की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही। अब एलएसडी 2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म के कम कलेक्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: LSD 2 Collection Day 1: बोल्डनेस की भरमार 'एलएसडी 2' का पहले दिन हुआ क्या हाल, ओपनिंग डे पर इतने अमाउंट से खोला खाता?

डायरेक्टर ने बताया क्यों हुई धीमी शुरुआत

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत करते हुए दिबाकर बनर्जी ने कहा कि कभी-कभी किसी फिल्म में वह गुण होता है, जो भाग्य, नियति और वास्तविक स्थिति के कुछ उतार-चढ़ाव के कारण अपने तत्काल दर्शकों को प्रभावित करता है। फिलहाल कुछ ऐसा ही है।

View this post on Instagram

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

एलएसडी रिलीज हुई है। इसके साथ एक और फिल्म भी रिलीज हुई है। वहीं, करीब दो सप्ताह पहले एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई थी, दुर्भाग्य से जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन, कई सिनेमाघरों में उसकी एडवांस बुकिंग हुई है। ऐसे में अब उन स्क्रीनों का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

इसके आगे डायरेक्टर ने कहा कि यह पावर का खेल है। कौन ज्यादा पावरफुल है। अगर किसी को पता होता है कि ज्यादा दर्शकों तक कैसे तरह से पहुंचा जाए, तो वह उसी के अनुसार तैयारी करेगा।

बता दें कि एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की फिल्म एलएसडी 2 ने अपने पहले दिन सिर्फ 15 लाख के आसपास का बिजनेस किया है। इस फिल्म में उर्फी जावेद, मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, स्वरूपा घोष, परितोष तिवारी और बोनिता राजपुरोहित जैसे कई सितारे दिखाई दिए हैं। वहीं, इससे पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अभिनेता अजय देवगन की 'मैदान' लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: LSD 2 Review: लाइक, शेयर और डाउनलोड की दुनिया में इंटरनेट का स्याह पक्ष दिखाती है 'एलएसडी 2'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.