Move to Jagran APP

तानाजी: द अनसंग वारियर के निर्देशक ओम राउत की 3 डी एक्शन फिल्म में हीरो बनेंगे कार्तिक आर्यन!

Kartik Aaryan To Work With Tanhaji Director Om Raut भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस करने वाली है और यह एक 3 डी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगीl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 05:31 PM (IST)
तानाजी: द अनसंग वारियर के निर्देशक ओम राउत की 3 डी एक्शन फिल्म में हीरो बनेंगे कार्तिक आर्यन!
तानाजी: द अनसंग वारियर के निर्देशक ओम राउत की 3 डी एक्शन फिल्म में हीरो बनेंगे कार्तिक आर्यन!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी रोमांटिक और कॉमेडी साइड दिखाई है। अब दर्शकों को तानाजी: द अनसंग वारियर के निर्देशक ओम राउत की एक फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस करने वाली है और यह एक 3 डी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगीl इसे भारत और विदेशों में शूट किया जाएगा।

loksabha election banner

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैं कुछ समय से एक आउट एंड आउट एक्शन फिल्म करना चाहता था और भूषण सर इसके बारे में जानते थे। मैंने हाल ही में तानाजी फिल्म देखी थी और न केवल शानदार सीन बल्कि स्टोरी टेलिंग के अंदाज से भी प्रभावित हुआ था। मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और अपनी पहली एक्शन फिल्म पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’

निर्देशक ओम राउत ने कहा, ‘स्क्रिप्ट के शुरुआती चरणों में ही मुझे पता था कि कार्तिक इस भूमिका को अच्छी तरह से निभाएंगे और मुझे खुशी है कि उन्हें इस फिल्म में ले लिया गया है।’ बाकी के कलाकारों का चयन अभी किया जाना बाकी है। इस मेगा बजट एक्शन फिल्म के साथ, भूषण कार्तिक के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो और भूल भुलैया 2 के बाद फिर से काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म को टी-सीरीज़ और ओम राउत की रेट्रोफाइल्स प्राइवेट लिमिटेड साथ मिलकर बनाएंगे।

 

View this post on Instagram

Major Kartik In Mini Cooper 💚 #LoveAajKal

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

भूषण ने कहा, ‘यह SKTKS, PPAW और अब भूल भुलैया 2 से कार्तिक के साथ एक लंबा सफल जुड़ाव रहा है। ओम ने जो स्क्रिप्ट लिखी है, उसमें कार्तिक एकदम फिट बैठते है। यह ओम का विजन और सिनेमा के प्रति जुनून है जिसे मैंने तानाजी के साथ देखा था। जिसने मुझे उनकी अगली फिल्म का भी हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.