Move to Jagran APP

अमेरिका में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर को भी हुई थी वोट डालने की इच्छा लेकिन...

Lok Sabha poll 2019 ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में किसी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 10:15 AM (IST)
अमेरिका में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर को भी हुई थी वोट डालने की इच्छा लेकिन...
अमेरिका में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर को भी हुई थी वोट डालने की इच्छा लेकिन...

मुंबई। Loksabha poll 2019 लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के तहत सोमवार 29 अप्रैल को सुबह से ही बॉलीवुड सितारे मतदान में हिस्सा लिया था। इस बीच प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर ने मतदान से जुड़े दर्द को सोशल मीडिया के जरिए बया किया था।

loksabha election banner

जी हां, अगर आप सोच रहे हैं कि ऋषि कपूर को भला मतदान से जुड़ा क्या दर्द होगा। तो हम आपको बता दें कि, ऋषि कपूर भारत में नहीं हैं और इस कारण वे मतदान नहीं कर सके हैं। इसको लेकर ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने भारत के तिरंगे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, न्यूयॉर्क में इंडियन कंसूलेट ऑफिस को फोन किया था यह पूछने के लिए कि यहां पर वोट करने की कोई सुविधा है क्या। लेकिन नहीं थी। आप जहां पर भी हों कृपया अपना वोट देना न भूलें। जय हिंद। वंदे मातरम।  

आपको बता दें कि, ऋषि कपूर का कई महीनों से मेडिकल ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में चल रहा है। इस कारण वे भारत नहीं आ सके और मतदान करने से वंचित रह गए। हमने आपको बताया था कि, ऋषि कपूर भले ही न्यूयॉर्क में हो लेकिन लोकसभा चुनाव के माहौल के बीच वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। कुछ दिन पहले उन्होंने उन्होंने एक बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के पक्ष में ट्विट किया था। ऋषि ने लिखा था - आने वाले चुनावों के लिए अपने मित्र संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं। 

खैर ऋषि कपूर से जुड़ी अपडेट्स उनती पत्नी नीतू कपूर सोशल मीडिया के माध्यम से देती रहती हैं। हाल ही में नीतू कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें ऋषि के साथ नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

That amazing feeling in your lows when there is Positivity 💃🏻Happiness 😁Love 🥰 and that Wink 😜!!!!

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, ऋषि कपूर के चेहरे में काफी बदलाव आया है। और उन्हें देखकर लग रहा है कि वे किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.