Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: ग़लत ट्वीट पर हुई फ़जीहत तो Farhan Akhtar ने दिया ऐसा जवाब

Farhan Akhtar Trolled for tweet about Bhopal Election इस बार के लोक सभा चुनावों में बॉलीवुड ने काफ़ी मुखर होकर अपनी राय ज़ाहिर की है और सेलेब्रिटीज़ बंटे हुए नज़र आये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 05:26 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 07:37 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: ग़लत ट्वीट पर हुई फ़जीहत तो Farhan Akhtar ने दिया ऐसा जवाब
Lok Sabha Election 2019: ग़लत ट्वीट पर हुई फ़जीहत तो Farhan Akhtar ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई। Farhan Akhtar trolled for wrong tweet about Bhopal Election देशभर में आज लोक सभा चुनाव के आख़िरी चरण के तहत मतदान किया गया है, जिसको लेकर फ़रहान अख़्तर (Farhan Akhtar) ने एक ग़लत ट्वीट कर दिया तो सोशल मीडिया में उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गयी, मगर फ़रहान ने ट्रोलर्स को अपने ख़ास अंदाज़ में जवाब दिया।

loksabha election banner

फ़रहान ने रविवार सुबह ट्वीट किया था- ''भोपाल के मतदाताओं, देश को दूसरी गैस ट्रेजडी से बचाने का यही मौक़ा है।'' फ़रहान ने इसके साथ कुछ ऐसे हैशटैग किये जो भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और गोडसे से संबंधित थे। फऱहान के इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें याद दिलाया कि भोपाल में चुनाव हो चुका है। बता दें कि मध्य प्रदेश के इस शहर में लोक सभा चुनाव छठे चरण में पिछले रविवार (12 मई) को सम्पन्न हो चुके हैं। यहां से भाजपा की उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह हैं, जो पिछले दिनों महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने की वजह से आलोचनाओं का शिकार हुईं। विरोध होने पर प्रज्ञा ने ना सिर्फ़ माफ़ी मांगी, बल्कि महात्मा गांधी के लिए भी पूरा आदर भाव ज़ाहिर किया था। ट्वीट में फ़रहान का इशारा इसी ओर था।

यूज़र्स के टोकने पर जब फ़रहान को भूल का आभास हुआ तो उन्होंने इसको स्वीकार करते हुए लिखा- हमने तारीख़ ग़लत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास ग़लत समझा उसे गले से लगा रहे हो। 

इस बार के लोक सभा चुनावों में बॉलीवुड ने काफ़ी मुखर होकर अपनी राय ज़ाहिर की है। फ़रहान की तरह उनके पिता जावेद अख़्तर भी एक ख़ास विचारधारा के ख़िलाफ़ बोलते रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.