Move to Jagran APP

Sara Ali Khan के गाने 'चकाचक' पर बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ये तो ऐश्वर्या राय की बेटी लग रही

इंस्टाग्राम के इस वायरल वीडियो में नजर आने वाली बच्ची सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे के चकाचक गाने पर डांस कर रही है। वीडियो में बच्ची ने सारा से मैचिंग हरे रंग की साड़ी और पिंक ब्लाउज पहना हुआ हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 12:34 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 12:34 PM (IST)
Image Source: Screenshot of instagram viral reels

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान ने हाल में रिलीज हुई फिल्म 'अतरंगी रे' से अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। फिल्म में उनकी एंक्टिंग और डांसिग स्किल का हर कोई कायल हो गया है। 'हाय चकाचका' पर सारा जो झूम कर नाचीं हैं कि सोशल मीडिया पर रील्स की बाढ़ आ गई है। सारा के इस गाने पर नाचती एक छोटी बच्ची का वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम के इस वायरल वीडियो में नजर आने वाली बच्ची सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' के 'चकाचक' गाने पर डांस कर रही है। वीडियो में बच्ची ने सारा से मैचिंग हरे रंग की साड़ी और पिंक ब्लाउज पहना हुआ हैं। साथ ही बच्ची 'चकाचक' गाने के सारे डांस मूव्स को भी हूबहू कॉपी कर रही हैं। सारा अली खान के ओरिजनल डांस वीडियो जितना ही यह वीडियो भी मजेदार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो देख फैंस को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की याद आ गई। लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में डांस करती बच्ची हूबहू आराध्या जैसी लग रही है। वीडियो में डांस में करने वाली छोटी बच्ची का हेयरकट और चेहरा बिल्कुल ही आराध्या बच्चन जैसा हैं।

यहां तक कि बच्ची की कद-काठी भी आराध्या बच्चन जैसी ही है। वीडिये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और लगातार कमेंटस भी आ रहे हैं। एक शख्स ने कहा- यह बिल्कुल ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन जैसी लग रही हैं तो दूसरे शख्स ने कहा- मुझे लगा ये ऐश्वर्या राय की ही बेटी है।

बता दें कि जब यह वीडियो वायरल होते-होते सारा अली खान के पास पहुंचा तो उन्होंने भी इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कमेंट भी किया। सारा ने लिखा- बेहद क्यूट। सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' अभी हाल ही में रिलीज हुई हैं। जिसका गाना 'चकाचक' काफी फेमस हुआ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.