Move to Jagran APP

Jug Jugg Jeeyo में पति-पत्नी बने वरुण धवन और कियारा आडवाणी, फ़र्स्ट लुक में नज़र आया रोमांस

Jug Jugg Jeeyo में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। नीतू सिंह बेशरम के बाद इस फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौट रही हैं जिसमें उन्होंने बेटे रणबीर कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 09:57 AM (IST)
Jug Jugg Jeeyo में पति-पत्नी बने वरुण धवन और कियारा आडवाणी, फ़र्स्ट लुक में नज़र आया रोमांस
जुग जुग जियो में कियारा और वरुण। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फैमिली एंटरटेनर गुड न्यूज़ बनाने के बाद निर्देशक राज मेहता अब एक और पारिवारिक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है जुग जुग जियो। फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं, जो पति-पत्नी का है।

loksabha election banner

फ़िल्म से दोनों के फ़र्स्ट लुक रिलीज़ किये गये हैं। इन तस्वीरों में वरुण और कियारा रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। कियारा ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा- हैप्पी हस्बैंड, हैप्पी लाइफ़। वहीं, वरुण धवन ने लिखा- हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ़। जुग जुग जियो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म के ज़रिए वरुण और कियारा की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ नज़र आएगी।

जुग जुग जियो में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। नीतू सिंह बेशरम के बाद इस फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौट रही हैं, जिसमें उन्होंने बेटे रणबीर कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। नीतू का फ़िल्म में स्वागत करते हुए अनिल कपूर ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। अनिल ने लिखा था- मिसेज़ जेम्स, आपको सेट पर वापस पाकर बहुत ख़ुश हूं। हम सब आपके लिए यहां हैं और पूरा यक़ीन है कि एक बार फिर आप स्क्रीन पर तहलका मचाएंगी। मैं आपके साथ जुग जुग जियो का हिस्सा बनकर ख़ुश हूं। 

जुग जुग जियो की कहानी उत्तर भारत में सेट की गयी है। फ़िल्म के सभी कलाकार शूटिंग के लिए पिछले दिनों प्राइवेट जेट से चंडीगढ़ रवाना हुए थे। यू-ट्यूबर प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी फ़िल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे। वरुण धवन इससे पहले कुली नम्बर वन में नज़र आएंगे, जो इस क्रिसमस पर अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं। वहीं, कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 और शेरशाह में दिखेंगी। भूल भुलैया 2 में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ हैं, जबकि शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके अपोज़िट हैं। इसके अलावा इंदु की जवानी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। कियारा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी में नज़र आयी थीं, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.