Move to Jagran APP

एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी ने देखी मां पर बनी फिल्म 'छपाक', ऐसा था रिएक्शन

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 11:10 AM (IST)
एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी ने देखी मां पर बनी फिल्म 'छपाक', ऐसा था रिएक्शन
एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी ने देखी मां पर बनी फिल्म 'छपाक', ऐसा था रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली की रहने वाली एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी बायोपिक 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों मेंं रिलीज हुई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार प्ले ​किया है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' था। मूवी में लक्ष्मी के जीवन के हर उस पहलू को दिखाया गया जिसके बारे में लोग जानना चाहते थे। दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्से तक ने फिल्म 'छपाक' की तारीफ की। वहीं अब लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू ने मां की पूरी फिल्म देखने के बाद अपना रएिक्शन दिया।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Best morning khas morning ❤️ Good morning ❤️ With my Loves @pihu_she @deepikapadukone ❣️

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' एक ऐसा कैंपेन है जिसकी जरिए देश और समाज में बदालव लाने की एक कोशिश है।'छपाक' लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में हुई वास्तविक घटनाओं पर ही ये फिल्म बनी है। हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के साथ यह फिल्म देखी है। फिल्म को लेकर उनकी बेटी पीहू की क्या प्रतिक्रिया होगी इस बारे में लक्ष्मी को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। हालांकि पीहू ने फिल्म को अंत तक देखा। पीहू ने भी एक-एक कर अपने सभी सवाल पूछे, जिनके जवाब लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया।<

 

View this post on Instagram

Good morning ❤️ With lovely lovely Personality @pihu_she @deepikapadukone @ranveersingh

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

लक्ष्मी ने कहा, 'फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया।' लक्ष्मी ने अनुसार पीहू अपनी उम्र से कहीं ज्यादा मैच्योर थी और समझदार है। उसने मां के साथ हुई इन सभी बातों को समझा कि उसकी मां किसी स्थिति से गुुजर चुकी है। 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 6,000/- रुपये मासिक पेंशन की शुरुआत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.