Move to Jagran APP

राहुल वोहरा की पत्नी ने मांगा इंसाफ, बोलीं- 'मैं अकेली नहीं हूं जो इस स्थिति से गुजर रही हूं'

राहुल के निधन के बाद उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें राहुल अस्पताल प्रशासन की पोल खोलते नजर आए थे। वहीं अब ज्योति ने सोशल मीडिया के जरिए राहुल के लिए इंसाफ की मांग की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 08:08 AM (IST)
राहुल वोहरा की पत्नी ने मांगा इंसाफ, बोलीं- 'मैं अकेली नहीं हूं जो इस स्थिति से गुजर रही हूं'
राहुल वोहरा, ज्योति तिवारी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस ने कई लोगों से उनके अपनों को छीन लिया है। ऐसे ही एक्टर और यूट्यूबर राहुल वोहरा भी कुछ दिन पहले दुनिया को अलविदा कह गए। राहुल वोहरा भी कोरोना संक्रमित थे लेकिन राहुल की जान कोरोना से नहीं बल्कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से गई है। राहुल की मौत के बाद उनकी पत्नी ज्योति तिवारी अपने पति के लिए अब इंसाफ की मांग कर रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल राहुल के निधन के बाद उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें राहुल अस्पताल प्रशासन की पोल खोलते नजर आए थे। वहीं अब ज्योति ने सोशल मीडिया के जरिए राहुल के लिए इंसाफ की मांग की है। ज्योंति का कहना है वो अकेली नहीं हैं इस इस स्थिति से गुजर रही हैं। उन्हीं की तरह और भी लोग हैं जो इसी तरह की लापरवाही की वजह से अपने अपनों को खो रहे हैं।

हाल ही में ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'राहुल बहुत सारे सपने छोड़ कर चले गए, उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था खुद को साबित करना था पर वो सब कुछ अब अधूरा रह जाएगा। इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने मेरे राहुल को अपनी आंखों के सामने तड़पता हुआ देखा और हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

आगे ज्योंति ने लिखा, 'मैं अकेली नहीं हूं जो इस स्थिति से गुजर रही हूं। ऐसी हजारों ज्योति हैं जिनके राहुल को ऐसे हेल्थकेयर सिस्टम ने छीन लिया है। पता नहीं ऐसे लोग किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद सोते हैं। मैं सभी से चाहती हूं कि सब इसके खिलाफ लड़ें। मेरे राहुल के लिए नहीं बल्कि अपने राहुल और ज्योति के लिए।'

आपको बता दें कि शनिवार को राहुल वोहरा का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था। उनकी फेसबुक पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग थी। अपने आखिरी पोस्ट में उन्होंने अच्छे स्वास्थ्य उपचार की अपील की थी। वह बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। राहुल वोहरा की मौत की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने की थी।

वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए एक्टर मोहन जोशी, गोवा के होटल में खुद को किया क्वारंटीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.