Move to Jagran APP

Coronavirus से इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के रिश्तेदार की हुई मौत, नहीं मिल सका ICU बेड

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने खुलासा किया है कि कोविड-19 से संक्रमित होने की वजह से उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई है। यह मौत दिल्ली के अस्पताल में बेड न मिलने की वजह से हुई है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 01:02 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 01:02 PM (IST)
Coronavirus से इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के रिश्तेदार की हुई मौत, नहीं मिल सका ICU बेड
बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर,: तस्वीर, फेसबुक/सुतापा सिकदर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने खुलासा किया है कि कोविड-19 से संक्रमित होने की वजह से उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई है। यह मौत दिल्ली के अस्पताल में बेड न मिलने की वजह से हुई है। यह बात सुतापा सिकदर ने सोशल मीडिया पर बताई है। साथ ही अपने रिश्तेदार को श्रद्धांजलि भी दी है।

loksabha election banner

सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने कोरोना महामारी के बीच देश की राजधानी में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह यह बात कभी नहीं भूल सकतीं हैं कि उन्हें आईसीयू बेड नहीं मिला क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे।

सुतापा सिकदर ने अपने पोस्ट में लिखा, '#notanobituary #don’tforget मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी की मदद के लिए पहले पोस्ट किया था। आज वह हमें छोड़कर चले गए। हम भारत की राजधानी दिल्ली में अपने घर पर एक आईसीयू स्थापित नहीं कर सकते और हमें अस्पताल में बेड नहीं मिला। सभी कोविड योद्धाओं का आभार जिन्होंने मदद की। मैं आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी, आप सभी को मेरा आशीर्वाद तब तक है जब तक मैं जिंदा हूं।'

#notanobituary#don'tforget I posted day before for help for my relative Sameer Banerjee. Today he left us .We couldn’t... Posted by Sutapa Sikdar on Sunday, 2 May 2021

सुतापा सिकदर ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं समीर की मुस्कान को कभी नहीं भूलूंगी। मैं अपनी यादें उनके साथ संजोउंगी। मैं यह कभी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिला क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक ईमानदार आदमी थे। मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूलूंगी। आपको भी यह नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी शेख दास सहित सभी को जाना है, लेकिन वह हम सब के साथ थोड़ी देर और रह सकते हैं अगर हिंदू- मुस्लिम त्योहारों से ज्यादा देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन संयंत्र बनाने में ध्यान केंद्रित करते।'

अपने इस पोस्ट के साथ सुतापा सिकदर ने #delhigovt #modi #bettertobeachotarajan #don’tforget हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और चाहने वाले उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सुतापा सिकदर ने इरफान खान की पहली पुण्यतिथि मनाई। बीते साल 29 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया था। निधन से पहले वह काफी समय न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.