Move to Jagran APP

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

लता मंगेशकर को सोमवार सुबह सांस की समस्या के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। उन्हें आईसीयू में भी रखा गया था।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 05:24 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 07:40 PM (IST)
Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। लता मंगेशकर को सोमवार सुबह सांस की समस्या के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। यह भी बताया गया है कि लता मंगेशकर को आईसीयू में रखा गया था। वहीं ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक लता को आब्जरवेशन में रखा गया। अब उनकी हालत स्थिर है। उन्हें इलाज के बाद अब घर भेज दिया गया है।

prime article banner

एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को देर रात डेढ़ बजे से दो बजे के बीच उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लता मंगेशकर की भतीजी ने पुष्टि की है कि ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। भतीजी ने बताया था कि अगर उनकी तबीयत में सुधार दिखा तो उन्हें आज ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर को वायरल भी है। एएनआई के मुताबिक लता मंगेशकर को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया है।

हालांकि स्पॉटबॉय की ख़बर में दावा किया गया है कि लता जी अभी भी अस्पताल में हैं। वेबसाइट ने यह दावा लता जी की बहन ऊषा मंगेशकर से बातचीत के बाद किया है, जिसके मुताबिक़ उन्हें अस्पताल में एक-दो दिन और रखा जा सकता है। 

हाल में मनाया 90वां जन्मदिन

कुछ दिनों पहले ही 28 सितंबर को ही लता ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों और लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें बधाइयां दी थीं। 1000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वाली मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.