रात के 12 बजे सोकर उठते हैं सलमान खान, लारा दत्ता ने भाईजान की इस आदत पर कही ये बड़ी बात

अभिनेत्री लारा दत्ता ने सलमान खान के बारे में बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान और लारा दत्ता काफी समय से अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों के फिल्मों में साथ काम किया है। लारा दत्ता के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खास दोस्त भी हैं।

Anand KashyapPublish: Tue, 18 Jan 2022 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 03:18 PM (IST)
रात के 12 बजे सोकर उठते हैं सलमान खान, लारा दत्ता ने भाईजान की इस आदत पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। दर्शक उनके अभिनय को हमेशा से पसंद करते आए हैं। लारा दत्ता के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खास दोस्त भी हैं। उनमें से एक अभिनेता सलमान खान भी हैं। लारा दत्ता और सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म नो एंट्री और पार्टनर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में लारा दत्ता ने सलमान खान की एक खास आदत का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि सलमान खान रात के 12 बजे को सोकर उठते हैं और आधी रात हो ही फोन करते हैं। इस बात का खुलासा लारा दत्ता ने अपने नए इंटरव्यू में किया है। लारा दत्ता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

लारा दत्ता ने सलमान खान के साथ अपनी दोस्त पर बात करते हुए कहा, 'वह आज भी मुझे आधी रात यानी 12 बजे के बाद कॉल करते हैं। सलमान उसी टाइम पर उठते हैं और वही वह समय होता है जब मैं उनके कॉल्स रिसीव करती हूं।' लारा दत्ता ने इसके अलावा सलमान खान के बारे में और भी ढेर सारी बातें बताई हैं। बात करें लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वह वेब सीरीज कौन बनेगी शिखरवती में नजर आई थीं।

कौन बनेगी शिखरवती एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आए। यह वेब सीरीज बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। कौन बनेगी शिखरवती शाही राजा मृत्युंजय (नसीरुद्दीन शाह) और उनके बिखरे परिवार के जीवन पर आधारित है।

कहानी राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की के शिखरवती को बचाने के लिए की गयी कोशिशों को दिखाती है। शिखरवती बनने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की जाती है, जो इस परिवार को जोड़ने का काम करती है। वह दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं, एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एम्मी एंटरटेनमेंट ने किया है। गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने इसे निर्देशित किया है। 

Edited By Anand Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept