Move to Jagran APP

Lal Singh Chaddha: सेट से सामने आया करीना कपूर का पहला लुक, दिखा बेहद सिंपल अवतार

Lal Singh Chaddha हाल ही में करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो लाल सिंह चढ्डा के किरदार मं नज़र आ रही हैं। करीना का लुक फिल्म में काफी सिंपल रखा गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 08:15 AM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 08:16 AM (IST)
Lal Singh Chaddha: सेट से सामने आया करीना कपूर का पहला लुक, दिखा बेहद सिंपल अवतार
Lal Singh Chaddha: सेट से सामने आया करीना कपूर का पहला लुक, दिखा बेहद सिंपल अवतार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने फैंस के लिए जल्द ही एक मज़ेदार फिल्म लेकर आ रही हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों चंदीगढ़ में चल रही हैं जहां से करीना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनकी फिल्म का लुक नज़र आ रहा है।

prime article banner

हाल ही में सोशल मीडिया में करीना कपूर खान की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें करीना अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा के लुक में नज़र आ रही हैं। इन वायरल हो रही तस्वीरों में करीना हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता और सफेद सलवार पहने दिख रही हैं। बिना मेकअप करीना बेहद आम और सिंपल नज़र आ रही हैं।

फिल्म थ्री इडियट और तलाश जैसी फिल्मों के बाद करीना कपूर खान फिर एक बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के लव इंट्रेंस्ट का रोल निभाएंगी।

 

View this post on Instagram

First look of Kareena from #LaalSinghChaddha 😍❤

A post shared by Kareena_kapoor_khan (@kareena_kapoor_khan_forever) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला और शहनाज़ को राखी सावंत ने दी शिकायत की धमकी, टास्क में लिया था नाम

आपको बताते चलें कि साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में करीना कपूर ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में पंजाब के युवाओं का नशे की तरफ बढ़ने के मुद्दे को दिखाया गया था। इस फिल्म में नज़र आईं करीना कपूर और लाल सिंह चड्ढा का नया लुक लगभग मिलता जुलता ही नज़र आ रहा है।

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जा रही है। फिल्म का वायकॉम 18 और आमिर खान के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चढ्डा साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक होने वाली है। इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के आस पास रिलीज़ किया जाने वाला है। देखना होगा कि करीना और आमिर की जोड़़ी इस बार क्या नया लेकर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.