Move to Jagran APP

Krushna Abhishek की बेटर हाफ़ Kashmera Shah बनीं डायरेक्टर, इस फ़िल्म से करेंगी डेब्यू

Krushna and Kashmera first production कृष्णा की डेब्यू प्रोडक्शन फ़िल्म का नाम हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल जीने भी दो यारों की तर्ज़ पर रखा गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 10:39 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 10:39 AM (IST)
Krushna Abhishek की बेटर हाफ़ Kashmera Shah बनीं डायरेक्टर, इस फ़िल्म से करेंगी डेब्यू
Krushna Abhishek की बेटर हाफ़ Kashmera Shah बनीं डायरेक्टर, इस फ़िल्म से करेंगी डेब्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने अंदाज़ से रंग जमाने वाले कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हिंदी सिनेमा में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं, वहीं उनकी बेटर हाफ़ कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बतौर डायरेक्टर पारी शुरू कर रही हैं। फ़िल्म का शीर्षक मरने भी दो यारों (Marne Bhi DoYaaron) है, जिसका गाना 'वो है शिवाय' (Vo Hai Shivay) हाल ही में रिलीज़ किया गया। कपिल ने कृष्णा और कश्मीरा को इस नई पारी के लिए मुबारकबाद दी है। 

loksabha election banner

कपिल शर्मा ने ट्वीट करके लिखा है- ''वो है शिवाय गाने की रिलीज़ के लिए मेरे दोस्त कृष्णा, ऋषभ चौहान और डेब्यूटेंट डायरेक्टर कश्मीरा को बधाई। मरने भी दो यारों के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।''  

कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा की तरह ही छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्होंने द कपिल शर्मा शो के मौजूदा सीज़न को ज्वाइन किया है और अपने अभिनय से ख़ूब प्रभावित भी कर रहे हैं। छोटे पर्दे पर कॉमेडी और रिएलिटी शोज़ के अलावा कृष्णा फ़िल्मों में भी लगातार काम कर रहे हैं और अब ख़ुद फ़िल्म निर्माता बन गये हैं। पिछले साल कृष्णा, 'तेरी भाभी है पगले' में नज़र आये थे। 2012 में उन्होंने रोहित शेट्टी निर्देशित फ़िल्म 'बोल बच्चन' में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। मनोज बाजपेयी ने भी कृष्णा और कश्मीरा को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। 

कृष्णा ने इस ख़ुशख़बरी को इंस्टाग्राम के ज़रिए फ़ैंस और शुभचिंतकों के बीच शेयर किया था। कृष्णा ने लिखा- ''अपना ख़ुद का प्रोडक्शन हाउस लेकर आ रहा हूं। आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद चाहिए। इसके लिए मैंने वाकई बहुत मेहनत की है। 'मरने भी दो यारों' जल्द आ रही है।'' 

 

View this post on Instagram

Coming up with my own production house guys need ur blessings and love hv really worked hard for it. Marne bhi do yaaron coming soon 💕

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on 

कृष्णा की डेब्यू प्रोडक्शन फ़िल्म का नाम हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल जीने भी दो यारों की तर्ज़ पर रखा गया है। बता दें कि कपिल शर्मा भी फिरंगी के ज़रिए फ़िल्म निर्माण में उतर चुके हैं, मगर फ़िल्म फ्लॉप रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.