Move to Jagran APP

सलमान ख़ान की लीगल टीम के स्टेटमेंट पर KRK ने साधी चुप्पी, मगर कहा- अब आर पार की होगी!

गुरुवार को सलमान की लीगल टीम की ओर से स्टेटमेंट जारी करके कमाल के दावों को ग़लत करार दिया गया। लीगल टीम का कहना है कि केआरके पर केस रिव्यू के लिए नहीं बल्कि सलमान के ख़िलाफ़ अपमानजनक बातें कहने के लिए किया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 06:25 PM (IST)
सलमान ख़ान की लीगल टीम के स्टेटमेंट पर KRK ने साधी चुप्पी, मगर कहा- अब आर पार की होगी!
Salman Khan and Kamaal Rashid Khan Aka KRK. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान ने मुंबई की सिविल कोर्ट में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर-यू-ट्यूबर कमाल आर ख़ान (केआरके) के ख़िलाफ़ मानहानि का मुकदमा किया है। कमाल ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी और दावा किया था कि सलमान ने उन पर इसलिए मुकदमा किया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को अपने रिव्यू में ख़राब बताया था।

loksabha election banner

हालांकि, गुरुवार को सलमान की लीगल टीम की ओर से स्टेटमेंट जारी करके कमाल के दावों को ग़लत करार दिया गया। लीगल टीम का कहना है कि केआरके पर केस रिव्यू के लिए नहीं बल्कि सलमान के ख़िलाफ़ अपमानजनक बातें कहने के लिए किया गया है। 

सलमान की लीगल टीम का स्टेटमेंट मीडिया में आने के बाद केआरके ने इस पर कोई टिप्पणी करने से फ़िलहाल इनकार किया है, मगर इतना ज़रूर कहा है कि वो 7 जून के बाद इसका जवाब देंगे। केआरके ने ट्वीट किया- कोर्ट के आदेशानुसार में सलमान या केस के बारे में मुझे कुछ भी कहने की अनुमति नहीं है। इसलिए सलमान की लीगल टीम के स्टेटमेंट का जवाब में आज नहीं दे सकता। लेकिन, 7 जून 2021 के बाद 20 मिनट के वीडियो के ज़रिए मैं उन्हें जवाब ज़रूर दूंगा। अब आर पार की होगी। 

बता दें, केआरके के वक़ील ने सिविल कोर्ट में यह कहा है कि अगली सुनवाई तक केआरके सोशल मीडिया में सलमान के ख़िलाफ़ कुछ भी अपमानजनक नहीं लिखेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमाल ने ट्वीट किया- अगली सुनवाई तक ही क्यों? मैं किसी के ख़िलाफ़ कभी अपमानजनक ट्वीट नहीं करूंगा। पहले भी मैंने कभी ऐसा नहीं किया। 

सलमान ख़ान और सलमान ख़ान वेंचर्स के एडवोकेट्स डीएसके लीगल की ओर जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि प्रतिवादी की ओर से कई महीनों से सलमान ख़ान को बदनाम किया जा रहा है। यह वाद इसलिए दायर किया गया है, क्योंकि डिफेंडेंट (केआरके) सलमान ख़ान के ख़िलाफ़ अपमानजनक आरोपों को प्रकाशित करने के साथ प्रसारित कर रहा है। सलमान को इनमें भ्रष्ट कहा जा रहा है कि वो और उनका ब्रैंड बीइंग ह्यूमेन धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.