Move to Jagran APP

Mika Singh के गाने का अब केआरके भी देंगे जवाब, सिंगर के खिलाफ जल्द करने वाले हैं ये गाना रिलीज

फिल्म क्रिटिक और अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) का इन दिनों मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह के साथ काफी विवाद चल रहा है। अभिनेता सलमान खान की फिल्म को लेकर शुरू हुए इस विवाद में अब यह दोनों एक-दूसरे पर निजी आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 12:56 PM (IST)
Mika Singh के गाने का अब केआरके भी देंगे जवाब, सिंगर के खिलाफ जल्द करने वाले हैं ये गाना रिलीज
बॉलीवुड गायक मीका सिंह और अभिनेता केआरके, Instagram: mikasingh/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म क्रिटिक और अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) का इन दिनों मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह के साथ काफी विवाद चल रहा है। अभिनेता सलमान खान की फिल्म को लेकर शुरू हुए इस विवाद में अब यह दोनों एक-दूसरे पर निजी आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। बीते दिनों मीका सिंह ने केआरके के ऊपर गाना बनाया, जिसका नाम 'केआरके कुत्ता' है।

loksabha election banner

अब मीका सिंह के इस गाने का जवाब देने के लिए केआरके ने भी उनके ऊपर गाना बनाने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी KRKBOXOFFICE के ट्विटर हैंडल की ओर से दी गई है। इस ट्विटर हैंडल को केआरके चलाते हैं। जिसमें वह सिनेमा से जुड़ी खबरें साझा करते रहते हैं। KRKBOXOFFICE ने जानकारी दी है कि केआरके ने मीका सिंह के गाने के खिलाफ अपना खुद का गाना बनाने का फैसला किया है।

मीका सिंह के गाने के पलटवार में केआरके ने गाने का नाम 'सुअर' होगा। KRKBOXOFFICE ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुअर गाना जल्द आने वाला है ! और हमने इस गाने को मीका सिंह को समर्पित किया है ! जैसी करनी वैसी भरनी।' सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। केआरके और मीका सिंह के फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ बीते दिनों उनपर एक गाना बनाया था। इस गाने का नाम 'केआरके कुत्ता' है। मीका ने 11 जून को यूट्यूब पर इस गाने का रिलीज किया था। मीका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'केआरके कुत्ता' गाने को रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने अपने इस नए म्यूजिक वीडियो का पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना 'केआरके कुत्ता'गाना रिलीज हो गया है। मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें। मैंने इस गानें को बानाने में वाकई कड़ी मेहनत की है।'

इसी के साथ ही मीका ने अपने इस गाने का यूट्यूब लिंक भी रिलीज किया था। आपको बता दें कि हाल ही में केआरके ने ट्वीट में लिखा था, 'इतना भौंकता क्यों है अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की तो, डर मत बिंदास रिलीज कर, मैं चाहता हूं तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख।' मीका सिंह ने अभी तक इसपर प्रतिक्रिया नहीं दी है। मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाना रिलीज कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.