Move to Jagran APP

रणबीर-आलिया की शादी और तलाक पर ये बात बोलकर ट्रोल हुए केआरके, यूजर्स बोले- 'सलमान खान ने छोड़ दिया, बाकियों से पंगे ले रहा है...'

केआरके बहुत से बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों की आलोचना करनी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 03:53 PM (IST)
रणबीर-आलिया की शादी और तलाक पर ये बात बोलकर ट्रोल हुए केआरके, यूजर्स बोले- 'सलमान खान ने छोड़ दिया, बाकियों से पंगे ले रहा है...'
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और केआरके, तस्वीर, Mid-Day/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बहुत बार उन्हें अपने बयानों की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। केआरके बहुत से बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों की आलोचना करनी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं केआरके ने इस बात को भी बताया है कि इन दोनों कलाकारों का तलाक कब तक होगा। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर केआरके बॉलीवुड के बहुत से सितारों और उनके रिश्तों लेकर अपना अनुमान साझा करते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी अपना अनुमान साझा किया है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का अनुमान साझा करते हुए लिखा, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी लगभग 2022 के आखिरी तक होगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के भीतर आलिया को तलाक दे देंगे!' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में यह कहना केआरके को भारी पड़ गया है। उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Richard Peter नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, 'प्रभु आप महान हो...बताओ मेरी शादी और फिर तलाक कब होगा ? Avni_tweets ने लिखा, 'आप हमेशा गलत अनुमान ही क्यों करते हो, कुछ अच्छा नहीं बोल सके।' ZUB@IR $@LEEM नाम के यूजर ने लिखा, 'सलमान खान ने छोड़ दिया जो बाकियों से भी पंगे ले रहा है।' Harsh Sharma ने लिखा है, 'फिर तुम बोलते हो कि लोग तुम्हें गालियां क्यों देते हैं।'

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, फिर तलाक के बारे में बोलने पर ट्रोल किया है। इससे पहले केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कहा है कि उनका तलाक हो जाएगा। केआरके ने ट्विटर पर लिखा था कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा आने वाले 10 सालों के अंदर तलाक ले लेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.