Move to Jagran APP

Salman Khan के साथ चल रहे विवाद में गोविंदा का नाम घसीटे जाने पर KRK ने सफ़ाई में कही यह बात

केआरके के एक ट्वीट के बाद गोविंदा का नाम उछला था। केआरके ने लिखा था- गोविंदा भाई आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपको निराश नहीं करूंगा। केआरके का यह ट्वीट किस संदर्भ में था इसका कोई ज़िक्र नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 09:49 AM (IST)
Salman Khan के साथ चल रहे विवाद में गोविंदा का नाम घसीटे जाने पर KRK ने सफ़ाई में कही यह बात
Govinda and Kamaal Rashid Khan. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और केआरके के बीच चल रहा विवाद मनोरंजन जगत की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस किया है। पिछले दिनों इस विवाद में गोविंदा का नाम आने पर उन्होंने सख़्त एतराज़ जताया था। अब केआरके ने गोविंदा का नाम लेने पर सफ़ाई दी है। 

loksabha election banner

केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को टैग करते हुए लिखा- मिस्टर गोविंद अरुण आहूजा, कृपया नोट कीजिए, मैंने आपको टैग नहीं किया था, क्योंकि मैं आपकी बात नहीं कर रहा था। मैं अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था, जिसका असली नाम गोविंदा है। इसलिए अगर मीडिया आपके बारे में ख़बरें बना रहा है तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।  

क्या कहा था केआरके ने

दरअसल, केआरके के एक ट्वीट के बाद गोविंदा का नाम उछला था। केआरके ने लिखा था- गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपको निराश नहीं करूंगा। केआरके का यह ट्वीट किस संदर्भ में था, इसका कोई ज़िक्र नहीं है।

इस ट्वीट की सूचना जब गोविंदा को मिली तो उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा था- ‘मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज। यहां तक कि केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी ग़लत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’ गोविंदा ने आगे इसे एक एजेंडा बताते हुए कहा, ‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। एक एजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।’

राधे की रिलीज़ के बाद केआरके पर केस

केआरके ने दावा किया था कि सलमान की ओर से मानहानि का केस इसलिए किया गया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ख़राब रिव्यूज़ दिये थे। मगर, सलमान की लीगल टीम की ओर से इस आरोप का खंडन किया गया और बताया गया कि मानहानि का केस उन बातों के लिए किया गया है, जो केआरके द्वारा सलमान के बारे में काफ़ी अर्से से की जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.