Move to Jagran APP

अभिषेक बच्चन और वरुण धवन सहित इन कलाकारों से केआरके ने की बॉलीवुड को बचाने की अपील, अपनी फिल्मों का भी दिया ऑफर

केआरके (कमाल आर खान) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं। बीते दिनों केआरके मीका सिंह और सलमान खान के साथ विवाद को लेकर चर्चा में थे।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 12:05 PM (IST)
अभिषेक बच्चन और वरुण धवन सहित इन कलाकारों से केआरके ने की बॉलीवुड को बचाने की अपील, अपनी फिल्मों का भी दिया ऑफर
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, केआरके और वरुण धवन, Instagram: bachchan/kamaalrkhan/varundvn

नई दिल्ली, जेएनएन। केआरके (कमाल आर खान) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं। बीते दिनों केआरके मीका सिंह और सलमान खान के साथ विवाद को लेकर चर्चा में थे। उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री खतरे में है। अब बॉलीवुड को लेकर उन्होंने कुछ कलाकारों से खास अपील की है।

loksabha election banner

केआरके ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन और जॉन अब्राहम से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बचाने की अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन कलाकारों को टैग करते हुए यह अपील की है। केआरके के सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद के कई ट्वीट किए हैं।

अपने ट्वीट्स में केआरके ने कलाकारों को टैग करते हुए कहा है कि वह उस दिन से फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर देंगे, जिस दिन इन सभी कलाकारों ने उनकी फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया। केआरके ने ट्वीट में लिखा, 'मैं सच में फिल्मों का रिव्यू करना बंद करना चाहता हूं। मैं उस दिन फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूंगा, जिस दिन मैं एक निर्माता या निर्देशक के रूप में अपनी फिल्म लॉन्च करूंगा। इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन और जॉन अब्राहम से मेरी और पूरे बॉलीवुड की मदद करने का अनुरोध करता हूं।'

केआरके ने अपने अलगे ट्वीट में इमरान हाशमी, अजय देवगन और शादी कपूर को टैग किया है। इसके साथ भी उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड वालों को एक और जरूरी बात समझनी चाहिए! वह मुझे कोर्ट या धमकियों से अपनी फिल्मों का रिव्यू करने से नहीं रोक सकते। वह मुझे केवल अनुरोध करके और दुनिया में #TheNo1क्रिटिक #TheBrandKRK को स्वीकार करके मुझे रोक सकते हैं।'

अपने आखिरी ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'अगर आप में से कोई मेरी फिल्म को मेरे रिव्यूज से पूरे बॉलीवुड को बचाने के लिए नहीं कर सकता है तो यह साफ है कि आप बॉलीवुड से प्यार नहीं करते हैं। फिर आप चाहते हो कि मैं रिव्यू दे रहा हूं और आप मजे लेते रहो।' सोशल मीडिया पर केआरके के यह सभी ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट्स को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.