Move to Jagran APP

आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, केआरके बोले- 'आम लोगों के साथ क्या करते होंगे'

आर्यन को जमानत दिलवाने की हर कोशिश नाकामियाब साबित हो रही है। आज (मंगलवार) कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की गई थी। उम्मीद थी कि आज आर्यन को जमानत मिल जाएगी। लेकिन दिन खत्म होते- होते इस केस को आज के लिए स्थिगत कर दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 07:19 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 07:19 PM (IST)
आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, केआरके बोले- 'आम लोगों के साथ क्या करते होंगे'
केआरके, आर्यन खान, शाह रुख खान, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान बीते करीब एक महीने से सलाखों के पीछे हैं। एनसीबी की छापामार कार्रवाई में आर्यन खान क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते पाए गए थे। जिसके बाद से ही उन्हें जेल मेंबंद किया गया है। आर्यन खान को जमानत दिलवाने की हर कोशिश नाकामियाब साबित हो रही है। आज (मंगलवार) कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की गई थी। उम्मीद थी कि आज आर्यन को जमानत मिल जाएगी। लेकिन दिन खत्म होते- होते इस केस को आज के लिए स्थिगत कर दिया है।

loksabha election banner

अब आर्यन खान केस की सुनवाई कल दोपहर में एक बार फिर से शुरू होगी। आर्यन की जमानत सुनवाई स्थगित होते ही बॉलीवुड की तरफ से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। बॉलीवुड में 'देशद्रोह' फिल्म से एंट्री करने वाले अभिनेता केआरके ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कमाल आर खान वैसे तो केवल फिल्मी हस्तियों पर तंज ही कसते हैं। लेकिन शाह रुख खान के बेटे के मामले में केआरके अभिनेता के समर्थन में नजर आ रहे हैं। केआरके ने शाह रुख के बेटे आर्यन की बेल हियरिंग स्थगित होने पर आर्यन का समर्थन किया है।

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'आर्यन खान की जमानत याचिका को कल दोपहर ढ़ाई बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वो पिछले 23 दिनों से जेल में हैं, जबकि उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है, ना ही उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया। अब जरा सोचिये कुछ करप्ट लोग आर्यन खान की जिंदगी को अस्तव्यस्त कर सकते हैं, तो आम आदमी के साथ क्या करते होंगे।'

बता दें कि आर्यन खान बीती 2 अक्टूबर से जेल में बंध हैं। आर्यन खान को 2 अक्टूबर के दिन मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा गया था। आर्यन खान समेट इस क्रूज पर से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिनमें से दो अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा आर्यन के दोस्त हैं। आर्यन खान की जमानत को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कल आर्य़न को जमानत मिल जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.