Move to Jagran APP

Mimi की रिलीज़ डेट के सवाल पर बोलीं कृति सेनन, 'मुझे आपको बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर Ask me Anything गेम खेला जिसमें फैंस ने उनसे ढेर सारे मज़ेदार सवाल पूछे। किसी ने उनसे उनकी फेवरेट लिपस्टिक के बारे में पूछा तो...

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 03:45 PM (IST)
Mimi की रिलीज़ डेट के सवाल पर बोलीं कृति सेनन, 'मुझे आपको बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन..'
Photo credit - Kriti Sanon Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर Ask me Anything गेम खेला जिसमें फैंस ने उनसे ढेर सारे मज़ेदार सवाल पूछे। किसी ने उनसे उनकी फेवरेट लिपस्टिक के बारे में पूछा तो किसी ने उनसे घर के सबसे पसंदीदा कॉर्नर के बारे में। इस दौरान एक यूज़र ने उनसे उनकी आने वाली फिल्म ‘मिमि’ को लेकर एक सवाल कर लिया। इस सवाल को कृति ने बिल्कुल इग्नोर नहीं किया, बल्कि बहुत खुश होकर जवाब दिया।

loksabha election banner

एक फैन ने कृति से पूछा ‘मिमी कब रिलीज होनेवाली है?’ इसके जवाब एक्ट्रेस ने बड़े एक्साइटमेंट के साथ। कृति ने वीडियो शेयर कतरे हुए कहा, ‘मुझे आपको बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन...मुझे पता है। यह बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, बस इतना ही मैं कह सकती हूं’। इसके बाद एक्ट्रेस शर्माकर हंसने लगीं।

वहीं एक अन्यू यूज़र ने उनसे उनकी एक और अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा ‘आदिपुरुष के बारे में कुछ’। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेर सबसे उत्साही प्रोजेक्ट में से एक! बहुत अलग तजुर्बा...इसकी हर एक चीज़ से मुझे प्यार हो गया है। ओर राउत हम फिर से कब शूटिंग शुरू कर रहे हैं’।

आपको बता दें कृति इस वक्त इंडस्ट्री की सबसे बिज़ी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’, राजकुमार राव के साथ ‘हम दो हमारे दो’, टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन-फ्लिक ‘गणपथ’ और ‘मिमी’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नज़र आएंगी। साल 2019 में पांच फिल्म लुक छुप्पी, अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4, पानीपत और पति पत्न और वो में नज़र आई थीं। वहीं दो फिल्मों स्त्री और कलंक में उनका गेस्ट अपीयरेंस था।

आपको बता दें कि 'मिमि' साल 2011 में आई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म 'माला आई व्ह्हायचय' का रीमेक है। फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और साईं ताम्हणकर जैसे कलाकार भी हैं।  इस फिल्म में कृति सनन सरोगेट मदर का किरदार निभाने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.