Move to Jagran APP

कृति सेनन ने शेयर कीं सॉन्ग ‘बांसुरी’ की बिहांड द सीन्स वीडियो, देखें बीटीएस वीडियो

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म हम दो हमारे दो के वायरल सॉन्ग बांसुरी की दो बीटीएस वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो को-स्टार राजकुमार राव और क्रू मेंबर के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 02:56 PM (IST)
कृति सेनन ने शेयर कीं सॉन्ग ‘बांसुरी’ की बिहांड द सीन्स वीडियो, देखें बीटीएस वीडियो
Kriti Sanon shared BTS video of song 'Bansuri'. photo source @kritisanon isntagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वायरल सॉन्ग बांसुरी की दो बीटीएस वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो को-स्टार राजकुमार राव और क्रू मेंबर के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

इस बीटीएस वीडियो की शुरूआत में कृति कहती है कि मैं बहुत खुश हूं की मेंने इस सॉन्ग का कंपलीट कर लिया। इंडोवेस्टन डांस करते वक्त हम लोगों ने काफी मस्ती की और ये सॉन्ग बांसुरी काफी अगल है। वहीं कोरियोग्राफर कहती है कि इस सॉन्ग में कृति और राज से हमने जो डांस कराया है वो काफी अगल है। वहीं बीटीएस वीडियो के में कृति सेट पर मौजूद लोगों से पूछ रही हैं की क्या वो शर्मीली हैं। कोरियोग्राफर कहती है कि सॉन्ग में कृति कहती है की वो शर्मा रही हैं लेकिन उनके डांस के देखकर आप ये नहीं बोल सकते।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, ‘फिर से बजेगी सबके दिल विच बांसुरी। बांसुरी की मेकिंग देखें और पर्दे के पीछे की कुछ मस्ती।’ इन बीटीएस वीडियो को सोशल मीडिया पर कृति सेनन के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दोनो वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बात दें कि सॉन्ग बांसुरी में राजकुमार राव औऱ कृति सेनन की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है। इस फुट टैपिंग सॉन्ग को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। शैली द्वारा लिखे इस सॉन्ग को असीस कौर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

राजकुमार राव और कृति सेनन की ये फिल्म 'हम दो हमारे दो' के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म की कहानी की काफी मजेदार है, फिल्म में अभिनेता अपनी शादी के लिए मां बाप को गोद लेता नजर आएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में राज कुमार राव और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना और सानंद वर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.