Move to Jagran APP

Ganpath में अपने पहले हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ रीयूनाइट हुईं कृति सेनन, इस बार करेंगी धुआंधार एक्शन

विकास बहल के निर्देशन में वो एक ऐसे विषय पर काम कर रही हैं जो उनके लिए भी नया है।कुछ वक़्त से वो एक्शन जॉनर में काम करने पर विचार कर रही थीं और गणपत के ज़रिए वो बड़े पैमाने पर अपनी ख़्वाहिश पूरी कर सकेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 03:08 PM (IST)
Ganpath में अपने पहले हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ रीयूनाइट हुईं कृति सेनन, इस बार करेंगी धुआंधार एक्शन
गणपत में कृति सेनन का नया अवतार। फोटो- स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती से हिंदी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस अपनी पारी शुरू की थी। अब एक बार फिर कृति अपने पहले हीरो टाइगर के साथ रीयूनाइट हो रही हैं। टाइगर की अगली एक्शन फ़िल्म 'गणपत- पार्ट 1' में कृति फीमेल लीड निभा रही हैं। मोशन पोस्टर के साथ इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गयी है। 

loksabha election banner

गणपत में कृति के किरदार का नाम जस्सी है। टाइगर के साथ रीयूनाइट होने पर कृति ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा- जस्सी से मिलिए। इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। अपने ख़ास टाइगर श्रॉफ के साथ फिर आ रही हूं। शूट शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है। आओ, बेहतरीन काम करें। मोशन पोस्टर में कृति को एक बिंदास किरदार के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया गया है, जो मोटरसाइकिल पर सवार है। टाइगर का वॉइसओवर आता है- अपन का लव स्टोरी इधर से शुरू हुआ। 

टाइगर के साथ अपने रीयूनियन पर कृति ने कहा कि सात साल बाद टाइगर के साथ आकर वो काफ़ी रोमांचित हैं। विकास बहल के निर्देशन में वो एक ऐसे विषय पर काम कर रही हैं, जो उनके लिए भी नया है। कृति ने कहा कि कुछ वक़्त से वो एक्शन जॉनर में काम करने पर विचार कर रही थीं और गणपत के ज़रिए वो बड़े पैमाने पर अपनी ख़्वाहिश पूरी कर सकेंगी। कृति ने कहा कि जैकी एक जोशीले निर्माता हैं और इस दिलचस्प किरदार के साथ अपना सफ़र शुरू करके वो ख़ुश हैं। 

गणपत को जैकी भगनानी पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन विकास बहल के हवाले है, जो क्वीन जैसी बेहतरीन फ़िल्म बना चुके हैं। फ़िल्म 2022 में रिलीज़ होगी। मेकर्स फ़िल्म को एक मेगा बजट ज़बरदस्त एक्शन फ्रेंचाइजी के तौर पर विकसित कर रहे हैं। विकास बहल ने कृति को कास्ट करने पर कहा कि कृति की मौजूदगी ना सिर्फ़ स्क्रीन को दिलचस्प बना रही है, बल्कि उनकी शख्सियत सुपरस्टार वाली है। टाइगर के साथ वो बिल्कुल सही च्वाइस हैं। उनमें एक्शन हीरोइन बनने की काबिलियत भी है। जानकारी के अनुसार, फ़िल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं और जल्द शूटिंग शुरू होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.